... तो इन शातिरों ने बनाया था वो ''जहर'' जिसने 35 लोगों की जान ले ली, अब तक 20 गिरफ्तार

11/8/2020 1:39:01 AM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में जहरीली शराब से 35 लोग अपनी जान गंवा चुके हैं और सीआईए वन लगातार अवैध शराब कारोबारियों को गिरफ्तार करने में जुटी हुई है। शनिवार को सोनीपत की सीआईए वन गांव नैना तातारपुर में जहरीली शराब बनाने वाले अजीत नाम के मुख्य सरगना को उसके साथी विक्की सहित गिरफ्तार किया है। अभी भी इस मामले के दो मुख्य आरोपी नरेश और मनदीप फरार चल रहे हैं, जिन को जल्द से जल्द गिरफ्तार करने का दावा सोनीपत पुलिस कर रही है।

20 एफआईआर में 20 गिरफ्तार


सोनीपत पुलिस और सीआईए वन की गिरफ्त में आरोपी अजीत, विक्की, साहिल राठी, पवन पांची, सतपाल व एक अन्य हैं, जो सोनीपत में अवैध शराब का कारोबार करते थे। इसमें से अजीत और विक्की अपने दो साथियों मनदीप और नरेश के साथ मिलकर गांव नैना तातारपुर में जहरीली शराब बनाते थे, जिसको पीने से 35 लोगों की मौत हुई है। शराब कांड मामले में सोनीपत पुलिस अभी तक 20 एफआईआर दर्ज कर चुकी है और 20 ही आरोपियों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।



साहिल और सतपाल के हैं पार्टनर
सिटी थाना डीएसपी डॉ. रविंद्र ने इस शराब कांड मामले से पर्दा उठाते हुए बताया कि जहरीली शराब बनाने व बेचने के मुख्य सरगना साहिल राठी और सतपाल के फैक्ट्री पार्टनर अजीत और विक्की गिरफ्तार किया गया है। डीएसपी ने बताया कि हमने अभी तक 20 लोगों को गिरफ्तार किया है।

दो आरोपी चल रहे फरार
डीएसपी ने बताया कि आरोपी अजीत ने पुलिस के सामने कबूल किया है कि वह गांव में अवैध शराब सप्लाई करता था हमने उससे 3 पेटी अवैध शराब भी रिकवर की है। यहां पर साहिल राठी और सतपाल सप्लाई करते थे, वहीं सदर के एरिया में सफाई करने वाले पवन नाम के व्यक्ति को अरेस्ट किया है जो सीधा सप्लाई लेता था और गांव में सप्लाई करता था। अभी नरेश और मनदीप नाम के दो आरोपी फरार हैं, जिनको जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

Shivam