छत पर ले जाकर इंजीनियर ने किशोरी का किया रेप, धमकी दे हुआ फरार

9/26/2019 11:33:45 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो): साइबर सिटी में नाबालिगों के साथ दुष्कर्म का ग्राफ लगातार बढ़ रहा है। एक ऐसा ही मामला शहर के एमजी रोड स्थित एक सोसाइटी में सामने आया है।यहां सोसाइटी की छत पर ले जाकर सोसाइटी के लिफ्ट इंजीनियर ने 14 साल की किशोरी को अपनी हवस का शिकार बनाया और फिर उसे धमकी देते हुए वहां से फरार हो गया। पीड़िता को गंभीर हालत में मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। अस्पताल से सूचना मिलने के बाद डीएलएफ फेज-2 थाना पुलिस अस्पताल पहुंची, जहां बच्ची के परिजनों ने इसकी शिकायत दी।

शिकायत पर पुलिस ने पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपित को पटेल नगर से गिरफ्तार कर लिया। पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि मंगलवार को एमजी रोड चौकी प्रभारी को मैक्स अस्पताल से एक किशोरी के साथ दुष्कर्म किए जाने की सूचना मिली थी। इस पर पुलिस अस्पताल पहुंच गई और घटना की जानकारी ली। पुलिस को दी गई शिकायत में पीड़िता की मां ने बताया है कि वह एक घरेलू महिला है और घर पर ही रहती है। सोमवार को वह किसी काम से दिल्ली चली गई थीं।

इस दौरान उसके पड़ोसी ने फोन करके उसे बताया कि महिला की बेटी के साथ गलत काम हुआ है और उसकी तबियत खराब है। सूचना मिलने के बाद महिला तत्काल अपने फ्लैट पर आ गई।पीड़िता ने अपनी मां को बताया कि सोसाइटी में लिफ्ट इंजीनियर का काम करने वाले लड़के ने उसको गिफ्ट देने के बहाने बुलाया और लिफ्ट से सोसाइटी की छत पर ले गया।

पीड़िता ने आरोप लगाया है कि इस दौरान लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया और एक गोली देकर वहां से भाग गया। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपित को काबू कर लिया। उसकी पहचान सोनीपत के रहने वाले अरुण शर्मा के रूप में की गई है। पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश किया जहां से उसे न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया।

Isha