सोहना क्राइम टीम ने चोरी के वाहनों सहित दो चोरों को किया गिरफ्तार

2/8/2019 3:20:48 PM

सोहना(सतीस राघव): सोहना क्राइम स्टाफ ने वाहन चोर गिरोह का भंडाफोड़ करते हुए दो शातिर वाहन चोरों को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने 4 चोरी की बाइक व एक सीएनजी ऑटो को बरामद किया है। पुलिस का कहना है कि इन शातिर चोरों की तलाश पुलिस कब से कर रही थी लेकिन ये चोर पुलिस के गले की फांस बन चुके थे जो चोरी की वारदात को अंजाम देकर गायब हो जाते थे। इस बार पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर रेड कर चोरों को दबोचा है। पुलिस ने आरोपियों को कोर्ट पेश कर रिमांड पर लिया है।

जानकारी के अनुसार दोनों आरोपियों की पहचान शाकिर व ताहिर निवासी मेवात के रूप में हुई है। जो काफी समय़ से गुड़गांव में चोरी की वारदातों को अंजाम दे रहे थे लेकिन पुलिस के हत्थे नहीं चढ़ रहे थे। 6 फरवरी को सोहना पुलिस को इतला मिली कि आरोपी चोरी की बाइक बेचने के लिए जा रहा है। जिसके बाद टीम का गठन करके पुलिस ने नाकाबंदजी कर दी और रायपुर के पास पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। जिसके बाद कोर्ट में पेश कर आरोपियों का रिमांड लिया।

पुलिस अधिकारी का कहना है कि रिमांड के दौरान आरोपियों ने कबूला कि गुडगांवा पालम विहार, खेडकी दौला , सेक्टर 17 से चार बाइक व एक सीएनजी ऑटो को चोरी किया है। चोरी कए गए सभी वाहनों को एक जगह पर खड़ा किा गया है। पुलिस ने चोरी के सभी वाहनों को बरामद कर भोंडसी जेल भेज दिया है। 

Deepak Paul