हनीट्रैप मामला: लाइव वीडियो आया सामने ,वकील के आफिस में हो रहा रुपयों का लेनदेन

8/11/2019 6:22:14 PM

सोहना (सतीश): सोहना सिटी थाना पुलिस ने हनीट्रैप मामले में डिलिग कराने वाले आरोपी वकील को भी गिरफ्तार कर लिया है वही वकील को आज अदालत में पेश कर भौंडसी सिथत जिला कारागार में भेजा जाएगा।

गौरतलब है कि तीन दिन पूर्व एक महिला ने एक निजी हस्पताल के संचालक व उनके एक अन्य दोस्त पर नोकरी का झांसा देकर जबरन गैंग रेप करने का आरोप लगाया था जिस शिकायत पर सोहना सिटी थाना पुलिस ने कानून की उचित धाराओ के तहत मुकदमा दर्ज कर आरोपी डॉक्टर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था इस मामले को खत्म करने के लिए आरोप लगाने वाली महिला आरोपी डॉक्टर के परिजनों से 13 लाख रुपये की माग कर रही थी।

रुपयों का लेन देन सोहना बाइपास पर एक वकील के आफिस में किया जा रहा था जो वकील आरोपी महिला के गाव का ही रहने वाला था और मेवात की अदालत में प्रैक्टिस करता था। महिला को दिए जा रहे रुपयों के लेन देन की शिकायत पुलिस को दी गई जिसके बाद पुलिस ने मौके पर छापेमारी कर 13 लाख रुपये बरामद करने के साथ साथ आरोप लगाने वाली महिला उसकी बेटी व बेटी के दोस्त को मौके से ही गिरफ्तार कर लिया था पुलिस जांच में वकील का नाम भी सामने आया जिसे गिरफ्तार किया गया है। 

Isha