जिला में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को लेकर सोहना पुलिस हुई मुस्तैद, कर रही मुनादी

11/5/2020 8:17:20 PM

सोहना (सतीश राघव): सोहना में आए रोज कोरोना कोविड-19 के मामलों में हो रही बढ़ोत्तरी को देखते हुए पुलिस प्रशासन ने अपनी मुस्तैदी दिखानी शुरू कर दी है। सिटी पुलिस थाना द्वारा बाजार में एसएचओ मोबाइल वैन व पुलिस पीसीआर ने सामूहिक रूप से कस्बा में मुनादी अभियान चलते हुए लोगों से सामाजिक दूरी बनाए रखने व मास्क पहनने की अपील की। पुलिस ने कहा कि स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी किए गए आदेशों की अवेहलना करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

सोहना सिटी थाना पुलिस के एडिशनल एसएचओ रज्जाक खान ने जानकारी देते हुए बताया कि विभाग के उच्च अधिकारियों द्वारा सोहना सिटी थाना पुलिस को हिदायत जारी करते हुए कहा गया है कि वैश्विक महामारी कोविड-19 के आए रोज बढ़ रहे मामलों को देखते हुए डब्लूएचओ द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का पालन कराने के लिए बाजार में मुनादी कराकर लोगों को जागरूक किया जाए व नियमों की अनदेखी करने वाले लोगों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाए।

अधिकारियों के आदेशों को अमलीजामा पहनाते हुए सोहना सिटी थाना पुलिस द्वारा लाउडस्पीकर के माध्यम से कस्बा के व्यपारियों व बाजार में आने-जाने वाले लोगों से अपील की जा रही है कि सामाजिक दूरी का ध्यान रखते हुए ही दुकानों पर खरीददारी करें व मास्क जरूर लगाएं। वहीं बिना वजह घर से बाहर न निकले व आदेशों को अनदेखा करने वाले लोगों के चालान भी किए गए हैं।

Shivam