छुट्टी पर आए फौजी ने पत्नी को गोली मारकर उतारा मौत के घाट, पुलिस मामले की जांच में जुटी

6/6/2021 1:06:06 AM

पलवल (दिनेश): चांदहट थाना क्षेत्र अंतर्गत गांव लालगढ़ में चार दिन पूर्व एक फौजी द्वारा गोली मारकर अपनी पत्नी की हत्या करने के मामले में पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। पुलिस का कहना है कि आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जांच अधिकारी एसआई रामजीवन ने मामले की जानकारी देते हुए बताया कि गत 2 जून की शाम को करीब 5 बजे उन्हें सूचना मिली कि लालगढ़ निवासी राहुल जोकि एक फौजी है और पिछले कई दिनों से घर पर छुट्टी पर आया हुआ है। उसने अपनी पत्नी मीनाक्षी की गोली मारकर हत्या कर दी है और मृतक महिला के शव को बिना पोस्टमार्टम के ही जलाने ले जाया जा रहा था। सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो शव पूरी तरह से जल चुका था। हत्या करने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। 

पुलिस ने मामले में मृतक महिला के भाई फरीदाबाद के गांव महमूदपुर निवासी संजू की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ हत्या व साक्ष्यों को मिटाने का केस दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि आरोपी के ठिकानों पर दबिश दी जा रही है। फिलहाल आरोपी पुलिस की गिरफ्त से फरार चल रहा है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। 

पुलिस का यह भी कहना है कि मौका मुआयना करने पर वहां उन्हें कोई हथियार नहीं मिला। जिस कारण यह जांच का विषय है कि गोली कौन सी बंदूक से मारी है। जानकारी के अनुसार आरोपी राहुल 4 मार्च को छुट्टी लेकर अपने घर आया था और लॉकडाउन के चलते उसने अपनी छुट्टी एक महीने के लिए बढ़वा ली थी। लेह में फिलहाल उसकी ड्यूटी चल रही थी और वह एजुकेशन हवलदार के पद पर नौकरी करता था। उसकी एक करीब दो साल की बच्ची है। साल 2011 में उसकी शादी मीनाक्षी के साथ हुई थी।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam