छुट्टी पर आए सैनिक ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, पत्नी ने बताई ये वजह(video)

1/22/2018 1:47:49 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): फरीदाबाद के नीमका गांव के पास साईं कॉलोनी में सेना के जवान ने आत्महत्या कर ली है। आत्महत्या करने के सही कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है लेकिन परिजन शराब न मिलना आत्महत्या का कारण बता रहे हैं। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल भिजवा दिया है अौर मामले की जांच शुरू कर दी है। 

फरीदाबाद की सोनम से की दूसरी शादी

मूल रूप से गुजरात के रहने वाले सैयद हिदायतुल्ला इन दिनों छत्तीसगढ़ में तैनात था। उसकी दूसरी शादी फरीदाबाद में रहने वाली सोनम के साथ हुई थी। हिदायतुल्लाह की पहली पत्नी और बच्चे गुजरात में ही रहते हैं। करीब 4 साल पहले जब उसकी पोस्टिंग दिल्ली में थी तो उसने फरीदाबाद में रहने वाली सोनम से निकाह कर लिया था।

छुट्टी लेकर आया था घर
13 जनवरी को हिदायतुल्ला फौज से कुछ दिन की छुट्टी लेकर आया था। गत दोपहर को परिजनों ने पुलिस को सूचना दी की हिदायतुल्लाह ने घर के अंदर कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक के बेटे अभिषेक की माने तो छुट्टी से आने के बाद उसके पिता मानसिक रूप से कुछ परेशान चल रहे थे अौर ज्यादा शराब पीनी शुरू कर दी थी। उन्हें नहीं पता कि उसके पिता ने आत्महत्या क्यों की है। 

शराब के लिए हुआ पत्नी से झगड़ा
मृतक की पत्नी सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए बोल रहा था। शराब न देने पर उसके पति ने उसे बाहर जाने के लिए कहा। जिसके बाद वह घर से बाहर चली गई अौर कुछ देर में उसे चिल्लाने की आवाज आई तो उसने पड़ोसियों की मदद से दरवाजा खुलवाया। सोनम का कहना है कि उसका पति शराब के लिए झगड़ा कर रहा था। 

पुलिस का कहना है कि शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है अौर गुजरात में रहने वाले मृतक के परिजनों को घटना की सूचना दे दी है। पुलिस मामले की जांच कर आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुट गई है।