भीषण टक्कर से मोटरसाइकिल के उड़े परखच्चे, छुट्टी पर आए सैनिक की मौत(Video)

6/11/2018 10:13:47 AM

जुलाना(विजेंदर सिंह): लजवाना रोड पर ट्रैक्टर-ट्राली अौर मोटरसाइकिल की टक्कर में एक सैनिक की मौत हो गई। टक्कर इतनी भीषण थी कि मोटरसाइकिल के परखच्चे उड़ गए। हादसे के बाद चालक ट्रेक्टर ट्राली सहित मौके से फरार हो गया। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने हादसे की जांच शुरू कर दी है। हादसे का शिकार हुए सैनिक का राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार किया गया। 

जानकारी के अनुसार गांव मेहरड़ा के धर्मबीर की 71वीं ऑर्डनेन्स बटालियन स्टेशन 56 एपीओ में सिपाही के पद पर सियाचीन में तैनाती थी और वह छुट्टी पर घर आया हुआ था।

धर्मबीर किसी काम के लिए जुलाना आया हुआ था और जब वह अपनी मोटरसाइकिल पर सवार होकर घर जा रहा था तो जुलाना-लिजवाना रोड बीच रास्ते में उसकी मोटरसाइकिल की टक्कर ट्रैक्टर ट्राली से हो गई। इसमें सैनिक धर्मबीर की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं ट्रैक्टर चालक मौके से फरार हो गया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन शुरू कर दी है। 

मेजर ऋषि ने बताया कि धर्मबीर सेना में 71वीं ऑर्डनेन्स बटालियन में सिपाही के पद पर भर्ती हुआ था और पिछले दिनों चेन्नई में अपनी ट्रेनिंग पूरी कर सियाचीन में तैनात हुआ था। सैनिक सिर्फ तीन महीने सियाचीन में डयूटी कर एक माह के लिए अपने गांव मेहरड़ा में छुट्टी पर आया था। इसी बीच सड़क हादसे में धर्मबीर को अपनी जान गंवानी पड़ी।फिलहाल पुलिस ने अज्ञात ट्रैक्टर ट्राली चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है।
 

Nisha Bhardwaj