फौजी कर रहा देश की रक्षा, पीछे परिवार पर दबंगों ने किया हमला, बेटी ने हाथ जोड़ विज से लगाई ये गुहार

8/28/2020 11:49:11 AM

झज्जर (प्रवीण): विज साहब आप मेरे पिता के समान हैं। मेरे पिता देश की सीमा की रक्षा कर रहे हैं और हम प्रभावशाली लोगों की पिटाई से बुरी तरह आहत हैं। एक माह से पुलिस के पास न्याय के लिए दर-दर की ठोकरें खा रहे हैं। लेकिन हमें न्याय नहीं मिल रहा है। मिल रही है तो आरोपियों से धमकी। 

बार-बार यह लोग धमकी यहीं दे रहे है कि जब तेरे पापा ड्यूटी से गांव सिवाना आएंगे तो उनके साथ भी ऐसा ही व्यवाहर किया जाएगा जैसा की तुम्हारे साथ किया है। यह कहना है बेरी के गांव सिवाना की नीशू, जोकि अपनी मां प्रमिला व अन्य ग्रामीणों के साथ झज्जर एसपी कार्यालय में न्याय की गुहार लगाने आई थी। 



इसी दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए उन्होंने प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज से गुहार लगाई कि जब उसके पापा देश की सीमा पर रक्षा कर रहे है तो उनकी रक्षा करना सरकार की जिम्मेवारी है। बता दें कि गांव सिवाना के अजीत सिंह सीआरपीएफ में तैनात हैं।

नीशू का आरोप है कि एक माह पूर्व उनके पिता की गैरहाजरी में कुछ प्रभावशाली दबंग किस्म के लोग मामूली विवाद को लेकर उनके घर में घुस आए और उनकी मां व उनके बुजुर्ग दादा, दादी के अलावा उनके साथ बुरी तरह मारपीट की। उनकी मां के कपड़े फाड़ दिए। 

इस बारे में उसी समय बेरी पुलिस को शिकायत दी गई थी। बाद में बेरी के डीएसपी के अलावा झज्जर आकर एसपी से भी इस बारे में शिकायत दी गई थी। यहां उन्हें कार्रवाई का आश्वासन तो मिला, परन्तु अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। नतीजन आरोपियों के हौसले बुलंद हैं और वह बार-बार उनके परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं।

vinod kumar