आपसी कहासुनी पर फौजी ने TT को चलती ट्रेन से फेंका

2/23/2017 1:50:16 PM

कुरुक्षेत्र(आयुष गुप्ता):आधुनिक समय में लोग हर क्षेत्र में तरक्की कर रहा है लेकिन उसमें सहनशीलता की कमी आ रही है। जिसके चलते लोग अपराध करने से भी नहीं डरते। एक ऐसा ही मामला कुरुक्षेत्र का सामने आया है, जहां अंबाला से दिल्ली जा रही मूरी एक्सप्रेस में आपसी कहासुनी पर फौजी ने TT को चलती ट्रेन से बाहर फैंक दिया।
 
मिली जानकारी के अनुसार कुरुक्षेत्र के शाहाबाद उपमंडल के समीप चलती ट्रेन टाटा मूरी एक्सप्रेस में बुधवार देर रात एक फौजी का टी.टी से विवाद हो गया। फौजी को उस समय गुस्सा आ गया जब उसने पहले तो टी.टी (टिकट चेकर) से जुर्माना नहीं देने को लेकर विवाद किया और बाद में सीट यानि बर्थ की मांग की। टी.टी द्वारा बर्थ नहीं होने की बात कहने पर उसने टी.टी को चलती ट्रेन से धक्का देकर नीचे गिरा दिया 

चलती ट्रेन से नीचे गिरने से टी.टी नरेंद्र कक्कड को सिर-कमर और हाथ पर गंभीर चोटें लगी। जिसके कारण उसे एक निजी अस्पताल के ICU में भर्ती करवाया गया है। इलाज कर रहे डाक्टर अनुराग कौशल ने बताया कि अब पीड़ित की हालत पहले से बेहतर है। वहीं टी.टी नरिंद्र कक्कड़ ने भी अपनी आपबीती विस्तार से कही और बताया कि सीट दिलवाने को लेकर विवाद हुआ था। वह ट्रेन नंबर18102 मूरी एक्सप्रेस में कार्यरत हैं।