40 दिनों में चोरी के 28 मामलों को सुलझाया, 35 आरोपियों को काबू कर सलाखों के पीछे भेजा

8/11/2020 1:59:28 PM

अंबाला शहर (कोचर): चोरों की धरपकड़ के लिए चलाए जा रहे विशेष अभियान के दौरान बीते 40 दिनों में पुलिस ने 28 मामलों को सुलझाया। पुलिस ने चोरी के 28 मामलों को सुलझाते हुए 35 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन आरोपियों से 8 बाइक,  4 एक्टिवा, 4 कारें, 5 बैटरी,  4 एलईडी, मोबाइल, रेडीमेड गारमेंट्स, साइकिल, सोने और चांदी के जेवरात, नकदी व अन्य सामान बरामद किया है। गिरफ्तार आरोपियों को पुलिस ने सलाखों के पीछे भेज दिया है।

पुलिस ने आंकड़ो के मुताबिक बीती 3 जुलाई 2020 को आरोपी तूफान व सन्नी वासीयान डेरा कॉलोनी नारायणगढ़, 7 जुलाई को शुभम निवासी शालीमार बाग महेशनगर व दीपक उर्फ अमित उर्फ छोला निवारी कुंज विहार महेशनगर, 10 जुलाई को आरोपी साहिल निवासी वाल्मीकि बस्ती सढ़ौरा यमुनानगर को गिरफ्तार कर थाना मुलाना में  मामला दर्ज किया है। इस तरह अन्य मामलों को आरोपियों को पुलिस ने काबू किया।

पुलिस अधीक्षक अंबाला ने चोरी की वारदातों के लिए नागरिकों से सहयोग की अपील की है।  यदि सहयोग मिलो तो चोरी के मामलों में कमी आएगी। इसस ने केवल नागरिकों में अमन चैन स्थापित होगा, बल्कि पुलिस को अपराधियों के विरुद्ध सफल कार्रवाई अमल में लाने में सहयोग मिलेगा।

Edited By

vinod kumar