हरियाणा में बेटे ने पिता को बेरहमी से मार डाला: 8वें दिन उठा वारदात से पर्दा; मां-बहन को गाली देने से खफा था

punjabkesari.in Monday, May 27, 2024 - 10:42 AM (IST)

कैथल : रोहेड़ा निवासी व्यक्ति की हत्या करने के मामले में ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाते हुए कैथल पुलिस द्वारा 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया गया है। डी. एस. पी. ललित कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि गांव रोहेड़ा निवासी महिपाल की शिकायत अनुसार वह दूध की डेयरी का काम करता है और कैथल में रहता है। उसके बड़े भाई राजेंद्र के बच्चे शेरगढ़ गांव में किराए के मकान में रहते हैं। राजेंद्र ऐहेड़ा गांव स्थित अपने मकान में अकेला रहता था। 18 मई को वह अपने घर कैथल आया हुआ था। उसे शाम करीब 4 बजे सूचना मिली कि राजेंद्र की हत्या हो गई है। इसके बाद वह अपने भतीजे और राजेंद्र के बेटे अभिषेक को साथ लेकर गांव गया। वहां मकान के अंदर राजेंद्र का शव खुले आंगन में औंधे मुंह पड़ा था। उसकी कमर, गर्दन व सिर पर तेजधार हथियार के 10-12 के गहरे निशान थे और उसके शरीर से काफी खून निकला हुआ था। इस बारे में थाना राजौंद में हत्या का मामला दर्ज किया गया।

एस.पी. उपासना द्वारा मामले की तह तक पहुंचकर जल्द से जल्द आरोपियों को गिरफ्तार करने के आदेश दिए गए थे। सी.आई. ए 1 प्रभारी इंस्पैक्टर महेंद्र सिंह, थाना राजौंद एस.एच.ओ. इंस्पैक्टर सुरेंद्र सिंह, एस.आई, मनबीर सिंह आदि की टीम द्वारा मामले की तह तक पहुंचकर आरोपी रोहेड़ा निवासी अभिषेक हाल निवासी शेरगढ़ व शेरगढ़ निवासी अंकित उर्फ साहिल को काबू किया गया है।

मां व बहन के साथ पिता करता था गाली-गलौच

डी.एस.पी. ने बताया कि प्रारंभिक पूछताछ दौरान सामने आया कि आरोपी अभिषेक मृतक राजेंद्र का बेटा है। राजेंद्र अक्सर अभिषेक की मां तथा बहन के साथ गाली गलौच करते हुए भला-बुरा कहता था तथा मारपीट करता था, जिससे अभिषेक उसके साथ रंजिश रखने लगा था। राजेंद्र ने ठेके की जमीन के पैसे भी अभिषेक को देने से मना कर दिया था।

गड़ासी से वार कर उतारा मौत के घाट

इसी रंजिश में उसने अपने दोस्त अंकित के साथ मिलकर 18 मई को रोहेड़ा स्थित उनके मकान पर गंडासी से वार कर अपने पिता की हत्या कर दी तथा दोनों मौके से फरार हो गए। दोनों आरोपी रविवार को अदालत में पेश किए गए, जहां से उनका 2 दिन का पुलिस रिमांड हासिल किया गया है।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें)


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Manisha rana

Related News

static