एक और चिटफंड स्कैम: भाजपा नेता का बेटा और दामाद लोगों से करोड़ों रूपये लेकर फरार

1/18/2019 5:55:33 PM

यमुनानगर(सुमित): यमुनानगर में भाजपा के मार्किट कमेटी के चेयरमैन का पुत्र व दामाद लोगों का करोड़ो रूपए लेकर फरार हो गए हैं। वहीं परिवार के लोग एक व्यक्ति पर उन्हें जान से मारने की धमकी दिए जाने को लेकर पुलिस में शिकायत दी है, जबकि कुलदीप सिंह नामक व्यक्ति भाजपा के पुत्र व दामाद पर पचास लाख रुपए लेने के बारे में पुलिस को शिकायत देकर कार्यवाही करने की मांग की है। पुलिस ने दोनों की शिकायत पर रपट दर्ज कर जांच करने का आश्वासन दिया है।

जानकारी के मुताबिक, यमुनानगर में भाजपा नेता व मार्किट कमेटी के चेयरमैन ओ.पी कालड़ा के पुत्र व दामाद का यहां पर कपड़े का कारोबार है। वहीं यह दोनों जीजा साला कपड़े के कारोबार की आड़ में फाइनेंस व चिटफण्ड का भी कारोबार भी कर रहे थे, जो लोगों से डेढ़-दो परसेन्ट पर लेकर आगे आठ से दस परसेन्ट पर देने का काम करते थे।



बताया जा रहा है कि दोनों ने ही कई करोड़ रुपए मार्किट से उठा रखे थे, जब लोग इनसे अपने दिए गए रुपए के बदले अपना ब्याज लेने इनके पास पहुंचे तो, इनके द्वारा ब्याज देने में असमर्थता जताई गई। जिसके बाद यह बात शहर में आग की तरह फैल गई कि क्लासिक कलेक्शन के मालिकों जीजा साला लोगों को उनका ब्याज नहीं अदा कर रहे हैं। उनके शो रूम पर पैसे मांगने वाले पहुंचने लगे और अपने पैसों की वापसी की मांग करने लगे। इस बात को लेकर जीजा साला परेशान होकर 15 जनवरी को शहर से फरार हो गए तब से लोग उनके घर व शो रूम पर अपने रुपए मांगने वालों का आना जाना लगा हुआ है।



वहीं फरार राजन के पिता व भाजपा नेता का कहना हैं कि उनका पुत्र व दामाद कपड़े का कारोबार करते हैं और कपड़े के कारोबार के साथ थोड़ा बहुत फाइनेंस का काम भी करते थे। कुछ दिन से एक व्यक्ति जिसके मेरे बेटे व दामाद ने पैसे देने थे, वो आकर उनसे अपने पैसे मांगने लगा और न देने पर उन्हें जान से मारने की धमकी देने लगा। जिस के डर से मेरी पुत्री व दामाद के साथ मेरा बेटा भी 15 जनवरी से गायब है। इस बारे हमने आज हमने धमकी देने वाले व्यक्ति के खिलाफ शिकायत दी है।

वहीं जब पुलिस से बात की गई तो थाना प्रबन्धक ने कहा कि कुलदीप सिंह नामक व्यक्ति ने 50 लाख रुपए लेने बारे क्लासिक कलेक्शन के मालिक राजन व बॉबी के खिलाफ शिकायत दी है, जिसपर डीडीआर लिख दी है और जांच की जा रही है। वहीं बॉबी खुराना के पिता ने भी एक व्यक्ति के विरुद्ध धमकी देने बारे शिकायत दी है, जिस पर भी जांच करके जो भी कार्रवाई बनेगी की जाएगी।

Shivam