बेदखली से नाराज बेटे ने मां और भाई- भाभी पर किया हमला

11/21/2019 5:47:17 PM

फरीदाबाद(अनिल राठी): दिल्ली से सटे फ़रीदाबाद में मां बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली खबर सामने आई है। जब बेदखली से नाराज होकर बेटे ने मां और अपने भाई- भाभी पर हमला कर दिया। बेटे के साथ हमले में उसकी पत्नी सहित कई और लोग भी शामिल थे। इस हमले में 6 लोगों को चोट आई हैं जिनमें से दो भाइयों को गहरी चोट आने के चलते अस्पताल मे भर्ती कराया गया है जहां उनका ईलाज चल रहा है।

पूरी घटना घर पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई । फ़िलहाल पुलिस पीड़ितों के बयान पर मामला दर्ज कर आरोपियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की बात कह रही है। जानकारी के अनुसारघटना देर रात की है। पीड़ितों के मुताबिक इसके पीछे की वजह है कि हमला करने वाले युवक की मां ने उसे शादी के बाद बेदखल कर दिया था जिसके चलते वह अपनी मां और भाई- भाभियों से नाराज चल रहा था। बस इसी का बदला लेने के लिए देर रात वह अपनी पत्नी और कुछ साथियों के साथ घर पर आया और घर में मौजूद मां ,भाई - भाभी जो भी सामने आया सभी को घायल कर दिया। 

पीड़ितों का आरोप है कि हमलावर उन्हें इलाके की विधायक सीमा त्रिखा की धमकी भी दी।फिलहाल पीड़ित पक्ष आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्यवाही कर उन्हें इंसाफ दिलाया जाने की मांग कर रहे है।

Isha