एक महीने पहले प्रेमिका ने किया था सुसाईड, अब प्रेमी ने भी की आत्महत्या(video)

5/13/2018 5:44:22 PM

यमुनानगर(हरिंदर सिंह): प्रेमिका के वियोग में तड़प रहे प्रेमी युवक ने आज आत्महत्या कर ली। आत्महत्या से पहले युवक ने मोबाइल में एक वीडियो मैसेज रिकॉर्ड किया। मामला यमुनानगर के ग्रीन विहार कॉलोनी का है, एक महीने पहले 13 अप्रैल को मृतक ऋषभ की प्रेमिका परनीत ने सुसाइड किया था। आज रिशब ने भी सुसाइड कर लिया।

जानकारी के मुताबिक, मृतक ऋषभ पंजाब के गुरदास पुर का रहने वाला है जो यहां यमुना नगर में अपने मामा के पास रहता था और रटोली रोड पर एक किराए का कमरा ले रखा था। ऋषभ को फर्कपुर की रहने वाली परनीत से प्यार हो गया। लेकिन प्यार परवान नहीं चढ़ा तो परनीत ने सुसाइड कर लिया। उसके गम में ऋषभ ने भी सुसाइड कर लिया।



ऋषभ ने सुसाइड करने से पंजाबी में एक वीडियो मेसेज छोड़ा। जिसमें उसने अपने माता-पिता, भाई व बहन से बेहद प्यार होने की बात कही और आत्महत्या के लिए सबसे माफी भी मांगी। उसने ये भी कहा कि उसके परिवार वाले उसके  गम न रोएं नहीं वो भी जहां रहेगा दुखी होगा। ऋषभ ने वीडियो में प्रेमिका परनीत से बेहद प्यार होने की बात भी कही।

एसएचओ फर्कपुर सुभाष बिश्नोई ने बताया कि ऋषभ रैटोली रोड पर जिस किराये के कमरे में रहता था, जहां उसने आत्महत्या की। वहां मौके पर जाकर देखा तो एक डायरी में एक लेटर लिखा मिला, जिसमें लड़की परनीत कौर का जिक्र किया है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

Nisha Bhardwaj