पैसों को लेकर बेटे-बहू ने दिव्यांग बुजुर्ग के साथ की मारपीट

4/25/2021 1:00:24 PM

नारनौल (योगेंद्र सिंह) : बुजुर्ग की सेवा करोगे तो सुखी रहोगे फिर आपके बच्चे भी आपकी सेवा करेंगे यह बात किताबों व धार्मिक विचार रखने वालों से सुनने में तो अच्छा लगता है लेकिन असल दुनिया में कुछ ओर ही होता है। जहां नारनौल शहर के एक दिव्यांग बुजुर्ग के साथ उसके बेटे-बहू ने मारपीट की तथा बुजुर्ग ने पैसे छीनने का भी गंभीर आरोप लगाया। 

जख्मी बुजुर्ग रोते-बिलखते न्याय की गुहार लगा रहा है लेकिन न तो बेटे-बहू का दिल पसीजा और ना ही प्रशासन से अभी तक कोई मदद मिली। शहर के मिसरवाड़ा के रहने वाले 85 साल के दिव्यांग रामजीलाल जख्मी हालत में न्याय के लिए शनिवार को एसपी दफ्तर पहुंचे, लेकिन एसपी से मुलाकात नहीं हो पाई। पीड़ित रामजीलाल ने कहा कि करीब बीस साल पहले एक्सीडेंट में वह दिव्यांग हो गए थे। परिजन, बेटे से लेकर किसी ने भी मदद नहीं की।

उसके बाद में रेडक्रास ने तिपहिया गाड़ी दी और उसी से आना-जाना करते हैं। पेंशन के पैसे भी शनिवार को बेटे-बहू से छीन लिए और मारपीट कर उसे घर से निकाल दिया। बुजुर्ग ने बताया कि उसकी तीन बेटियां हैं। उनकी शादी कर दी और बेटे से काफी उम्मीद थी, लेकिन अब उसने तो घर से ही निकाल दिया। भूखे-प्यासे बुजुर्ग की हालत देखकर किसी ने अधिकारियों को इसकी जानकारी देकर मदद करने को कहा।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।) 

Content Writer

Manisha rana