खुलासाः  शादीशुदा प्रेमिका के कहने पर  बेटे ने उतारा था मां को मौत के घाट, पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

4/11/2024 6:41:10 PM

सोनीपत(सन्नी मलिक): बीती 7 अप्रैल को सोनीपत के गांव खेड़ी मनाजात में नवीन नाम के युवक ने मां बेटे के रिश्ते को तार तार कर देने की सनसनी खेज वारदात को अंजाम दिया था। नवीन ने अपनी मां निर्मला की हत्या चाकू से गोदकर कर दी थी  और मौके से भागने में कामयाब हो गया था।

 बता दे कि निर्मला के इकलौते बेटे नवीन ने उसकी चाकू से गोदकर हत्या कर दी था, क्योंकि वह उसे एक तरफ से तो अपराध की दुनिया में जाने से रोकती थी और दूसरी तरफ नवीन का गांव की ही रहने वाले एक शादीशुदा महिला रेखा के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। और उसे वह उसके साथ शादी करना चाहता था । इसी को लेकर रेखा ने नवीन के साथ मिलकर निर्मला की हत्या की साजिश रच डाली । अब पुलिस ने नवीन और रेखा को गिरफ्तार कर लिया है और नवीन को कोर्ट में पेशकर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है जबकि रेखा को जेल भेज दिया गया है।

 इस मामले की जानकारी देते हुए एसीपी मलकीत सिंह ने बताया कि 7 अप्रैल को गांव खेड़ी मनाजात में नवीन नाम के युवक ने अपनी मां निर्मला की चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी, कुंडली थाना पुलिसने इस पूरे में जांच करते हुए नवीन और उसकी प्रेमिका को गिरफ्तार कर लिया है और मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है।

Content Writer

Isha