'बेटा नहीं तो उसकी लाश लौटा दो', सरकार से गुहार लगा रहा बाप (VIDEO)

1/9/2019 6:01:26 PM

रेवाड़ी(मोहिंद्र भारती): रेवाड़ी में एक बुजुर्ग पिता की आंखे आज भी अपने 21 वर्षीय बेटे विकास के वापस घर लौटने की बाट झो रही है। जोकि नेवी में कार्यरत था 2018 में मलेशिया गया था। 24 दिंसबर को पिता को बेटे के सहयोगी ने फोन कर बताया कि काम करते -करते उनका बेटा समुंद्र में गिर गया है, जिसके बाद उसके बेटे का कुछ पता नहीं लगा। बेटे झलक पाने के लिए पिता दर- दर भटक रहा है। जो पुलिस थाने से लेकर विदेश मंत्रालय तक चक्कर लगा चुका है लेकिन उसका अभी तक कोई पता नही लगा रहा है। पिता की गुहार है कि अगर बेटा जीवित नहीं तो उसका शव ही उसे दिखा दिया जाए, लेकिन कोई उसकी ये ख्वाइश पूरी नहीं कर सका। पुलिस ने पीड़ित पिता के बयानों के आधार पर तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। 

जिले के गांव पुनसिका का रहने वाले पीड़ित पिता अनिल ने बताया कि उनके बेटे ने जिले के गांव पुनसिका का रहने वाले विकास ने स्थानीय एजेंट के माध्यम से ट्रेनिंग लेकर नेवी ज्वाइन किया था, जिसने दूसरी बार जुलाई- 2018 में उसे ड्यूटी पर लगाया था, जहां विकास से मजदूरी का काम करवाया जाता था। 24 दिसंबर को उनके पास विकास के सहयोगी ने फोन पर सूचना दी कि वे काम करते- करते समुंद्र में गिर गया है। जिसके बाद आज तक विकास पर सुराग नहीं लगा। पिता ने शक के आधार पर रेवाड़ी के रामपुरा थाना पुलिस में रेवाड़ी के ही तीन लोगों पर मामला दर्ज़ करवाया है।  

पीड़ित पिता अनिल की सरकार से अपील है कि विकास को खुर्दबुर्द करने वाले आरोपियों के खिलाफ सख़्त कार्रवाई की जाए।

पुलिस की माने तो पूरे मामले कि हर पहलू से जांच की जाएगी और विकास को तलाश किया जा रहा है। अभी विकास के पिता की शिकायत पर तीन लोगों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया गया है।
 

Deepak Paul