बेटे ने की मां की हत्या, शव को दूध डेयरी के साथ कूड़े में दबा ऊपर डालता रहा गोबर

7/13/2020 1:26:08 PM

झज्जर (प्रवीण): झज्जर जिले के गांव मुनीमपुर में बेटे ने अपनी मां की हत्या कर दी। तेजधार हथियार से 42 वर्षीय मां की हत्या करने के बाद बेटे ने शव को गांव के थोड़ी ही दूरी पर स्थित एक दूध की डेयरी के पास कूड़े के ढेर में दबा दिया। बाद में उसी जगह पर गाय का गोबर डालता रहा। 

हालांकि घटना पिछले माह की है, लेकिन परिजन महिला गीता के लापता होने का नाटक करते रहे। बाद में जब मायके वालों को उसके लापता होने की सूचना मिली तो इसके बाद परिजनों ने पुलिस में महिला की हत्या किए जाने का शक जताया। लेकिन इसी बीच महिला के पति नरेश ने भी पुलिस स्टेशन में 29 जून से घर से लापता होने की रपट दर्ज करा दी। गुमशुदगी की रपट देरी से दर्ज कराए जाने का मामला भी शक की सूई गीता के पति, पुत्र व परिवार के अन्य लोगों पर घुमाता रहा।  



पुलिस ने जब इस मामले में गीता के पति व परिवार के अन्य लोगों को पूछताछ के लिए रडार पर लिया तो मामले की कलई खुलती चली गई। बाद में मृतका गीता के बेटे प्रवीण के इस घटनाक्रम का खुलासा किए जाने के बाद आरोपी पक्ष की निशानदेही पर ही झज्जर पुलिस की टीम थाना प्रभारी राजेश कुमार के नेतृत्व में गांव मुनीमपुर पहुंची और महिला गीता के शव को गांव कुकडौला में दूध की डेयरी के पास कुरड़ी से निकलवाया। 

महिला की हत्या किए जाने की असली वजह क्या रही है इस बात का तो पूरी तरह से खुलासा नहीं हो पाया, लेकिन प्रारंभिक जांच में पुलिस ने गीता की हत्या की असली वजह परिवारिक कलह बताया है। गांव गिरावड़ के रहने वाले गीता के मायके वालों ने इस पूरे घटनाक्रम के पीछे ससुराल पक्ष के एक दर्जन लोगों को जिम्मेवार ठहराया है। फिलहाल पुलिस ने मृतका के बेटे प्रवीण को हिरासत में ले लिया है। 

Edited By

vinod kumar