नशे का ओवरडोज लेने से पुलिसकर्मी के बेटे की मौत(VIDEO)

6/15/2018 3:15:57 PM

फतेहाबाद(रमेश भट्ट): नशे के खिलाफ जागरूकता लाने के लिए फतेहाबाद में पुलिस विभाग पूरी जोर आजमाइश में जुटा है। यहां तक कि समय-समय पर पुलिस की तरफ से सामाजिक संस्थाओं और प्रशासनिक स्तर पर नशे के खिलाफ अभियान भी चलाया  जाता है। शुक्रवार को फतेहाबाद में पुलिसकर्मी के बेटे की नशे के कारण मौत से बड़े सवाल खड़े हो गए हैं। 

फतेहाबाद के गांव अहरवां निवासी एएसआई नेकीराम के बेटे की नशे का ओवरडोज लेने के कारण मौत हो गई। नेकीराम फिलहाल पुलिस लाइन में रह रहा है। सिटी थाना एसएचओ सुरेंद्र कम्बोज ने बताया कि पुलिस विभाग के मुलाजिम नेकीराम का बेटा नशे का आदि था और पिछले कुछ महीने से नशा मुक्ति केंद्र में उसका इलाज भी चल रहा था। कुछ दिन पहले वह घर आया था और गांव से अपने कुछ दोस्तों के साथ पहले हिसार गया, जहां उसने बीयर के सेवन किया। 

एसएचओ ने बताया कि बीयर के बाद उसने गांव बड़ोपल में अपने दोस्त के साथ इंजेक्शन से नशा ले लिया और इसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई। हालत बिगड़ने पर उसे फतेहाबाद के अस्पताल ले जाया गया, जहां से उसे हिसार रेफर किया गया।   हिसार ले जाते समय युवक की रास्ते में ही मौत हो गई। एसएचओ ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर कार्रवाई करते हुए पोस्टमार्टम करवा दिया है। 

Rakhi Yadav