प्रॉपर्टी के लिए बेटे ने मां को उतारा मौत के घाट, बोरे में डालकर नहर में फेंका शव, आरोपी गिरफ्तार

7/22/2022 2:19:38 PM

रोहतक (दीपक भारद्वाज) : रोहतक जिले के बनियानी गांव में बेटे द्वारा जमीन के टुकड़े के लिए अपनी सगी मां को मौत के घाट उतारने का मामला सामने आया है जबकि उसने शव को खरावड़ गांव के पास नहर के किनारे डाल दिया। यही नहीं बेटे ने खुद ही पुलिस स्टेशन जाकर अपनी मां की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस को जब बेटे पर शक हुआ तो पूछताछ करने के बाद बेटे की निशानदेही पर मां के शव को बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए रोहतक पीजीआई भेज दिया गया है। 

बताया जा रहा है कि हत्या का खुलासा तब हुआ जब लेकिन उसकी बहन ने भाई पर ही शक जाहिर करते हुए पुलिस को जानकारी दी। जिसके बाद संजय को पुलिस ने हिरासत में ले लिया और कड़ाई से पूछताछ की तो उसने पूछताछ में अपना जुर्म कबूल कर लिया और पुलिस संजय को लेकर उस स्थान पर पहुंची जहां उसने अपनी मां के शव को फेंका था। संजय की निशानदेही पर मां रेशम देवी का शव बरामद कर लिया गया। पुलिस ने शव बरामद होने के स्थान पर एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाया और जांच-पड़ताल की। 

थाना प्रभारी रमेश कुमार ने बताया कि गांव बनियानी में संजय नाम के युवक ने अपनी मां रेशम का तकिए से मुंह दबा कर हत्या कर दी। आरोपी ने बताया की मां की हत्या जमीन के लालच में आ कर की है। मृतिका के दो संतान थी एक बेटा और एक बेटी। मां अपनी बेटी के नाम दो एकड़ जमीन नाम करना चाहती थी। इससे आरोपी नाराज चल रहा था इसी रंजिशन के चलते हत्या कर शव को खरावड़ नहर की पटरी के पास फेंक आया। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana