बेटे ने चुराया बाप का पैसा, पहले अय्याशी की फिर सड़क पर जा रहे मजदूरों को बांटे 500-500 रूपये

5/19/2020 2:16:50 PM

अंबाला (अमन कपूर): हरियाणा के अंबाला में एक बेटे ने ऐसी अजीबोगरीब हरकत कर दी कि उसे अब जेल की हवा खानी पड़ रही है। यहां एक बेटे अपने पिता के लाखों रूपये चुरा लिए और इसके बाद वह घर से गायब हो गया। पिता ने घर में चोरी की घटना की सूचना पुलिस में दी, जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू कर दी। पहले तो आरोपी के पिता को यह नहीं पता था कि पैसे किसने चुराए हैं, लेकिन जब उसकी भांजी ने तकरीबन ढाई लाख रूपये यह कहकर लौटाए कि ये पैसे भाई ने दिए हैं तो आरोपी बेटे पर शक हुआ।

अपने बाप के पैसे चुराने वाले नालायक बेटे को अब पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी बेटा अपने बाप के 12 लाख 41 हजार रुपये लेकर रफूचक्कर हो गया। पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो वो उनके सामने रो पड़ा और अपने पिता को बुलवा कर कहा प्लीज डैडी मुझे छुड़वा लो। इस दौरान पुलिस ने पिता को कहा कि वो अपने बेटे के साथ अपराधी के जैसा बर्ताव करें ताकि वो दोबारा ऐसी गलती न करे। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने चुराए हुए पैसे कहां-कहां खर्च किए।

आरोपी गुरदेव सिंह ने बताया कि उसने पैसे चुराने के बाद 2 लाख की पुरानी ऑल्टो कार खरीदी। 2.31 लाख रुपए उसने बुआ की बेटी को दिए और 8 हजार रुपए की महंगी शराब पी। इतनी सारी अय्याशी करने के बाद वह लॉकडाउन के दौरान पैदल लौट रहे प्रवासी श्रमिकों पर तरस खाकर उन्हें 500-500 के नोट उन्हें बांट दिए।

कार की सर्विस पर खर्च किए 20 हजार
सीआईए नारायणगढ़ के इंचार्ज ने कहा कि आरोपी ने चोरी के पैसों से गांव थम्बड़ से कार खरीदी थी। जिसके बाद 20 हजार सर्विस पर खर्च किए। एसडीएम कार्यालय से एक दिन में आरसी बनवाने के लिए दलाल को भी 15 हजार दिए थे, जिसके चलते एसडीएम कार्यालय बराड़ा से आरसी उसके नाम ट्रांसफर हुई है। पुलिस अभी तक सवा 5 लाख रुपए तक का हिसाब कर चुकीहै। अभी सीआईए आरोपी को लेकर काला अम्ब में पैसे की रिकवरी के लिए भी छापेमारी करेगी। इसके अलावा गुरदेव के कुछ साथियों से भी पूछताछ होगी ताकि पूरी डिटेल ली जा सके।

पिता ने घर बनाने के लिए रखे थे पैसे
आरोपी बेटे के पिता ने बताया कि उसने पैसे घर बनाने के लिए जुटाकर रखे थे। 12 मई को वो ट्रैक्टर पर टायर चढ़वाने के लिए यमुनानगर गए, इस दौरान पीछे से उनका बेटा घर में रखे 12.41 लाख रुपये चुरा कर ले गया। अगले दिन उनकी भांजी 2.31 लाख रुपए यह कहकर लौटा गई थी कि गुरदेव ये पैसे दे गया था, जिसके बाद उसे पता चला कि ये पैसे उसके बेटे ने ही चुराए हैं।

Shivam