Sonali Murder मामले की सुनवाई आज, कोर्ट आरोपी सुखविंदर की जमानत याचिका पर सुनाएगी फैसला

2/16/2023 9:05:40 AM

हिसार : टिक टॉक स्टार सोनाली मर्डर मामले की सुनवाई आज गोवा के मापुसा कोर्ट में होगी। आज आरोपी सुखविंद्रर की बेल एप्लीकेशन पर सुनवाई होगी। पिछली बार 8 फरवरी को अदालत ने अपना फैसला नहीं सुनाया था। जबकि इससे पहले 10 जनवरी को सुनवाई पर सीबीआई ने बेल का विरोध किया था और अपना जवाब दायर किया कि जमानत मिलने पर आरोपी गवाहों को प्रभावित कर सकता है।



बता दें कि आरोपी के वकील सुखवंत सिंह दांगी ने कोर्ट में दलीलें दी थी कि इस मामले में सुखविंदर को झूठा फंसाया गया है। सीबीआई ने अपनी चार्जशीट भी दायर कर दी है। परंतु उसमें कहीं पर भी सीबीआई इस मर्डर का मोटिव नहीं दिखा पाई। इसलिए यह मर्डर नहीं है और सुखविंदर को जानबूझकर साजिश के तहत फंसाया गया है।



22 नवंबर को सीबीआई ने दायर की थी चार्जशीट

सोनाली मर्डर मामले में सीबीआई ने 22 नवंबर को गोवा की अदालत में सुधीर सांगवान और सुखविंद्र के खिलाफ चार्जशीट पेश कर दी थी। यह चार्जशीट गोवा के मापूसा कोर्ट में फर्स्ट क्लास ज्यूडिशियल मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश की गई थी। सुधीर और सुखविंदर कोलवेल जेल में है। दोनों के खिलाफ 2500 पेज की चार्जशीट पेश की गई थी। इसमें दोनों के स्टेटमेंट भी रिकॉर्ड है।



22 अगस्त की रात गोवा में हुई थी संदिग्ध मौत

गौरतलब है कि बीती 22 अगस्त को गोवा में संदिग्ध परिस्थितियों में सोनाली फोगाट की मौत हो गई थी। इस मामले में गोवा पुलिस द्वारा चरखी दादरी के गांव मंदोला निवासी सुखविंदर सांगवान व सोनाली के पीए सुधीर सांगवान को हत्या का आरोपी बनाया गया है। दोनों को गोवा पुलिस द्वारा गिरफ्तार करके जेल भेजा जा चुका है। सोनाली फोगाट मर्डर मामले में सीबीआई ने करीब अढ़ाई हजार पेज की चार्जशीट दाखिल की थी। चार्जशीट दाखिल होने के बाद सुखविंद्र के वकील सुखवंत सिंह ने इस मामले में दोनों के निर्दोष होने का दावा करते हुए सीबीआई के पास ठोस सबूत नहीं होने की बात कही थी। परिजनों का आरोप है कि सुधीर सांगवान सोनाली की प्रॉपर्टी हड़पना चाहता था। इसलिए उसने सुखविंदर के साथ मिलकर ड्रग देकर सोनाली की हत्या कर दी थी।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)          

 


 

Content Writer

Manisha rana