किसानों पर फिर भड़की सोनाली फोगाट, बोली-आंदोलन में हो गई है कुछ बुरे लोगों की एंट्री

5/12/2021 12:14:55 PM

चंडीगढ़(चंद्र शेखर धरणी):  हरियाणा में आंदोलन पर बैठे किसानों बीजेपी नेत्री सोनाली फोगाट फिर भड़की है।सोनाली फोगाट ,चंडीगढ़ में मीडिया से बातचीत के दौरान  उन्होंने कहा कि  इस आंदोलन में कुछ बुरे लोगो की एंट्री हो गयी है और वो जो शर्मनाक कृत्य कर रहे है ,वो किसी से छिपा नही है I सोनाली फोगाट ने कहा कि  बंगाल की लड़की के साथ बलात्कार की घटना  शर्म से सिर झुकाने पर मजबूर करती हैI उन्होंने कहा कि ये आंदोलन  तुरन्त प्रभाव से समापत होना चाहिए I

सोनाली फोगाट ने कहा कि पहले इस आंदोलन में अच्छे लोग थे ,लेकिन अब  इसमें बुरे लोग आ गए है। उन्होंने कहा कि वो दिन नहीं भूल पाई जब किसानों की आड़ में कुछ लोगो ने उनकी गाड़ी कुचल कर उनको जान से मारने की कोशिश की थी। फोगाट ने राजनीति पर भी कटाक्ष कियाष उन्होंने कहा कि आदमपुर हल्के के विधायक अभी भी जनता के लिए कुछ नहीं कर रहे ही।

उन्होंने कहा कि वे मुख्यमंत्री तथा अन्य मंत्रियों से मिलकर वहां की जनता को लाभ दिलवा रही है I उन्होंने बताया कि आदमपुर पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल का गृह इलाका था, पर भजन लाल के जाने के बाद वहां के विधायक ने उस इलाके के लिए कुछ नहीं किया। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha