Sonali Phogat Murder: गोवा जाने से पहले सुधीर के फ्लैट में रूकी थी सोनाली, आज गोवा पुलिस खंगालेगी वही घर

9/4/2022 11:32:12 AM

हिसार:  भाजपा नेता सोनाली फोगाट की मौत के मामले में जहां मुख्य अरोपी सुधीर सांगवान ने गोवा पुलिस कस्टडी में अपना जुर्म कबूल कर लिया, वहीं दूसरी ओर सोनाली का परिवार गोवा पुलिस की जांच से संतुष्ट नहीं है। आज गोवा पुलिस गुरुग्राम आएगी। सेक्टर 102 में इसी साल जून के महीने में सोनाली के पीए  सुधीर सांगवान ने एक फ्लैट किराये पर लिया था, जिसकी जांच आज की जाएगी।  गोवा जाने के पहले भी सोनाली यही रुकी। पुलिस ने सोनाली के परिवार को भी 2 बजे तक गुरुग्राम पहुचने के लिए कहा है। उनकी मौजूदगी में ही फ्लैट खोला जाएगा। 

गौर रहे कि सोनाली फोगाट के का परिवार अब सीबीआई जांच की मांग को लेकर हाईकोर्ट जाएगा। परिवार की ओर से इस बारे में जानकारी सोनाली फोगाट के भांजे विकास ने दी। उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से मंगलवार को हाईकोर्ट में याचिका दायर की जाएगी। इसके अलावा सुप्रीम कोर्ट के चीफ जस्टिस को भी लेटर लिखा गया है।  

 23 अगस्त को सोनाली फोगाट की हुई थी संदिग्ध परिस्थितियों में मौत
गौरतलब है कि आरोपी सुधीर और सुखविंदर गोवा पुलिस की कस्टडी में हैं। सूत्रों से के मुताबिक गोवा पुलिस ने ये भी कहा कि कोर्ट में कई बार अपराधी मुकर भी जाते है इसलिए गोवा पुलिस गोवा से हरियाणा तक सारे सबूत दोनों गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ जमा कर रही है।  23 अगस्त को सोनाली फोगाट की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई थी।

Content Writer

Isha