पुलिस की वर्दी पहन दो बदमाशों ने लूटी कार

12/8/2016 5:34:55 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत में बदमाशों का आतंक एक बार फिर देखने को मिला है। बीती रात नेशनल हाईवे एक पर दिल्ली पुलिस की वर्दी में बदमाशो ने कुंडली नाथुपूर इंडस्ट्रियल एरिया में फैक्टिरी में काम करने वाले एक कर्मचारी से 2 युवकों ने पिस्तौल के बल पर स्विफ्ट कार लूटी ली और युवक को बंधक बनाकर फिर खेतों में फेंककर भाग गए। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

तस्वीरों में डरा हुआ और सहमा हुआ दिखाई देने वाला ये मोनू निवासी भिवानी नाथूपूर में स्थित सोलानी एक्टरोसन्स कंपनी में काम करता है। वीरवार सुबह करीब ३ बजें कंपनी में माल के लिए एक ट्रक दिल्ली से आया था। जिसे लेने के लिए मोनू कंंपनी की स्विफ्ट कार लेकर हाइवें पर खड़ा था। ताकि कंपनी के माल को कंपनी तक लाया जा सकें। कंपनी के जीएप विवेक गोयल ने बताया कि उसी दौरान दो दिल्ली पुलिस की वर्दी पहने हुई युवक उसकी कार के पास आए और उसे कहा कि दिल्ली से एक कार चोरी हुई है कार के कागजात दिखाओ वो जैसे ही कार के कागजात दिखाने के लिए कार के अंदर गया दोनो युवकों ने उस पर पिस्तौल लगा दि और कार में सवार होकर बहालगढ़ की तरफ ले गए और उसे पिटने लगे। करीब एक घटें के बाद उससे २० हजार रूपयों की मांग की उससे पैसे न देने पर कंपनी में एक अधिकारी को फोन कर पैसे मगाने को कहा और जब कही भी पैसे नहीं मिले तो मोनू को हाइवें पर स्थित रसोई ढाबें के पास बाध कर खेतों में फेंककर भाग गए।

उसके बाद उसने किसी तरह से खुद को छूडवाकर कंपनी में फोन किया और कंपनी से अधिकारी व कर्मचारी मौके पर पहुंचें उसके बाद पुलिस को शिकायत दि गई है। लेकिन पुलिस भी मोनू से ही गलत बर्ताव कर रही है। जिस तरह से लगातार हाइवे पर लूट व चोरी की वारदात बढ़ रही है। उसके बाद कंपनी के कर्मचारियों के साथ-साथ आसपास के गांवों के लोगों में डर का मौहाल है। जिसके बाद पुलिस की रात क होने वाली गस्त पर भी सवाल खड़े हो रहे है।