लुटेरी हुई हरियाणा पुलिस, व्यापारी से 17 लाख की लूट में कांस्टेबल गिरफ्तार

12/12/2016 9:50:49 PM

सोनीपत (पवन राठी): हरियाणा पुलिस अपने किसी न किसी कारनामे को लेकर किसी न किसी में चर्चा में रहती है। अबकी बार हरियाणा पुलिस पर जो इलज़ाम लगे हैं, उसे सुनकर आप हैरान हो जाओगे। सोनीपत में 9 दिसम्बर को एक व्यापारी से 17 लाख और 56 हज़ार की लूट को अंजाम देने वाले दोनों बदमाश हरियाणा पुलिस के सिपाही निकले। पुलिस ने राजीव नाम के कांस्टेबल को गिरफ्तार कर लिया है, और उसे कोर्ट में पेशकर रिमाण्ड पर लिया गया है।.


तस्वीरों में दिखाई देने वाले ये दोनों शख्स संदीप और राजीव नाम के लूट के आरोपी है, इनमें से काले रंग के स्वेटर में जो शख्श है वो हरियाणा पुलिस में कांस्टेबल है, और इसका नाम राजीव है, इन दोनों आरोपियों ने अपने साथी मंजीत के साथ मिलकर संदीप गोयल नाम के व्यापारी की 17 लाख 56 हज़ार की लूट की वारदात को पुलिस की वर्दी में अंजाम दिया था, जिस व्यापारी से इन तीनो ने लूट की वारदात को अंजाम दिया था वो इन तीनो का दोस्त है, हालांकि इस पुरे मामले में एक आरोपी मंजीत अभी भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है।


इस मामले की जांच कर रहे सदर एस.एच.ओ रमेश कुमार ने बताया कि 9 दिसम्बर को व्यापारी की लूट की वारदात में दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया, इनमें से राजीव व् मंजीत नाम के आरोपी हरियाणा पुलिस में है और रोहतक तैनात थे, इस मामले में मंजीत नाम का कांस्टेबल अभी फरार है, इस मामले में तफ्तीश जारी है।