रोडवेज की टक्कर से कार सवार किशोर की मौत, तीन अन्य घायल

1/14/2017 9:46:24 PM

सोनीपत (पवन राठी): सोनीपत के गांव मौजमनगर के पास हरियाणा रोडवेज की बस ने कार को टक्कर मार दी। हादसे में कार सवार किशोर की मौत हो गई और उसके तीन चचेेरे व फुफेरे भाई घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना के बाद पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों को सौंप दिया। पुलिस ने बस चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है। 

रोहट निवासी सागर (17) अपने चचेरे भाई अमन व विकास तथा फुफेरे भाई भोलू के साथ कार में सवार होकर फरमाणा स्थित मेले में जा रहा था। शुक्रवार देर रात जब वह गांव मौजमनगर के पास पहुंचे तो इसी दौरान हरियाणा रोडवेज की बस ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार सवार चारों भाई घायल हो गए। घायलों को अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने सागर को मृत घोषित कर दिया। मामले की सूचना के बाद खरखौदा थाना पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर शनिवार सुबह पोस्टमार्टम करवाने के बाद परिजनों के सुपुर्द कर दिया। पुलिस ने सागर के फूफा फरमाणा निवासी कप्तान के बयान पर बस चालक नरेश के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। 

सागर के परिजन रामकुवार ने बताया कि उनके गांव में दादा सोभनाथ का भव्य मेला लगता है। इसी को देखने के लिए उसके साले का लडक़ा सागर अपने चचेेरे भाइयों के साथ मेला देखने आया था। रात को वह उसके भाई के लडक़े के साथ कार में सवार होकर मेला देखने जा रहे थे। इसी दौरान हादसे का शिकार हो गए।