मुरथल परांठों की चाह में युवा गंवा रहे जान, हादसे में घायल 5वें खिलाड़ी की मौत

1/8/2018 2:59:51 PM

सोनीपत(ब्यूरो): दिल्ली-चंडीगढ़ राष्ट्रीय राजमार्ग पर बीते दिन एक भयानक सड़क हादसे में 4 पावर लिफ्टिंग प्लेयर्स की मौत हो गई। इस हादसे में 2 खिलाड़ी गंभीर रुप से घायल हो गया थे जिनमें से एक की अस्पताल में इलाज के दौरान मौत हो गई। ये सभी खिलाड़ी वेट लिफ़्टिंग के नेशनल चैंपियन थे।

जानकारी के अनुसार वेटलिफ्टिंग के 6 खिलाड़ी टीकम चंद उर्फ टिंकू, योगेश उर्फ आकाश, सौरभ, हरीश, सक्षम और रोहित रविवार की सुबह कार में सवार होकर सोनीपत स्थित मुरथल ढाबों में परांठे खाने के लिए आ रहे थे। वहां पहुंचने से पहले ही सड़क दुर्घटना में उनकी मौत हो गई। दिल्ली-पानीपत हाईवे पर सिंधु बॉर्डर के नजदीक खिलाड़ियों की कार नियंत्रण खोकर डिवाइडर से टकराकर फिर एक खंभे से जा टकराई। इस टक्कर में कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। 

उल्लेखनीय है कि दिल्ली से महज 30 किलोमीटर दूर स्थित नेशनल हाईवे पर बने सोनीपत के मुरथल ढाबे प्रदेश ही नहीं बल्कि देशभर के लोगों में मशहूर हैं। इसी वजह के कारण यहां प्रतिदिन 50 हजार से अधिक लोग परांठे खाने के लिए पहुंचते हैं। यहां के ढाबे 12 तरह के परांठों के लिए फेमस है। मुरथल ढाबों पर खाने की चाह ने दिल्ली के कई लोगों की जान ले चुका है। कुछ दिन पहले भी मुरथल ढाबे पर नए साल का जश्न मनाने आ रहे लड़कों की भी सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी।