सोनीपत: चोरी का आरोप लगाते हुए कई युवकों ने की युवक की पिटाई, हुई मौत

8/20/2022 6:51:47 PM

सोनीपत (सन्नी) : सोनीपत जिले के गांव टांडा में उस समय सनसनी फैल गई। जब अशोक नामक युवक ने पिटाई के बाद अपने घर में दम तोड़ दिया। अशोक की देर रात गांव झुंडपुर के रहने वाले कई युवकों ने बेरहमी से पिटाई की थी। 

बताया जा रहा है कि अशोक गांव के ही बाहर बनी फैक्ट्रियों में दहाड़ी मजदूरी का काम करता था, लेकिन गांव के बाहर बनी एक दुकान पर युवकों ने उस पर चोरी का आरोप लगाते हुए उसकी देर रात बेरहमी से पिटाई कर दी थी। अशोक की मौत की सूचना मिलते ही पुलिस व क्राइम ब्रांच की टीम गांव में पहुंची और उसके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया।

वहीं इस मामले में मृतक अशोक के पिता सतपाल ने बताया कि वह देर रात अपने चाचा की दुकान पर गया था। वह हलवाई और पेंट का काम करता था लेकिन वहां पर पास में ही पांच से छह युवकों ने उसे चोर बताकर बेरहमी से पिटाई की है। हमें रात के समय पता नहीं चला। हमें तो सुबह ही पता चला जब वह दीवार का सहारा लेकर घर आया था। जिसके बाद जब डॉक्टर घर पहुंचा तो उसकी मौत हो चुकी थी। 

मृतक के चाचा और प्रत्यक्षदर्शी सिकंदर ने बताया कि अशोक उसकी दुकान पर गया था, लेकिन वहां पास में ही पड़ोस के गांव झुंडपुर के युवकों ने एक दुकान बना रखी है। जिन्होंने कहा कि यह चोर है और चोरी करने के लिए आया है। मृतक के चाचा बार-बार कहता रहा कि यह मेरा भतीजा है, लेकिन उन्होंने मेरी कोई बात नहीं सुनी और उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। वह मिक्सी लेने के लिए गया था। पहले उसके साथ मारपीट की और उसके बाद उसे खंभे से बांध दिया और लाठी-डंडों से उसे पीटना शुरू कर दिया और जब वह सुबह पिटाई करके चले गए तब मैंने अशोक को खंभे से खोल दिया और घर भेज दिया। 

वहीं इस पूरे मामले में सूचना मिलने के बाद राई थाना पुलिस और क्राइम ब्रांच की टीमें मौके पर पहुंची जिसके थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि गांव टांडा में अशोक नाम के युवक की मौत हुई है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Manisha rana