सोनीपत में कोरोना पर नहीं लग रही लगाम, आज डेढ़ सौ से ज्यादा नए मामले, डीसी ने जाहिर की चिंता

9/7/2020 8:48:18 PM

सोनीपत (संजीव/पवन): सोनीपत में कोरोना की रफ्तार पर लगाम नहीं लग पा रहा है, क्योंकि अब लोग अनलॉक के दौरान लापरवाह हो गए हैं। सोमवार को जहां कोरोना के 153 नए मामले सामने आए, वहीं आज जिले में 42वां कोरोना संक्रमित मरीज अपनी जा गवां चुका है। जिले में अब तक कुल 5509 कोरोना के मामले सामने आ चुके हैं, जिनमें से 4246 मरीज ठीक हुए व 1221 मामले अब भी सक्रिय हैं। बता दें कि आज 56 मरीज डिस्चार्ज भी किए गए हैं।

दूसरी ओर सोनीपत डीसी श्यामलाल पुनिया ने सोनीपत में कोरोना के बढ़ते हुए आंकड़े पर चिंता जाहिर की है। उन्होंने कहा कि सोनीपत में पिछले एक सप्ताह से हर रोज 100 से ऊपर मामले सामने आ रहे हैं। पुनिया ने मुरथल के ढाबों के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि अभी तक मुरथल स्थित 26 ढाबों के 909 कर्मचारियों के सैंपल लिए जा चुके हैं। जहा से केस निकल रहे हैं, उनको सील किया गया है।

वहीं बरोदा उपचुनाव के चलते बिना सोशल डिस्टेंसिनग व बिना मास्क के भीड़ जुटने व जुटाने के सवाल पर डीसी श्यामलाल पुनिया ने कहा कि हमें बरोदा की चिंता है इसलिए हम जनप्रतिनिधियों से अपील कर चुके हैं कि बिना सोशल डिस्टेंसिनग व मास्क के कोई मीटिंग व जनसभा न करें। उन्होंने कहा कि अगर कोई ऐसा करता मिला तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई होगी, एसडीएम व एएसपी गोहाना को इस बाबत अधिकारी नियुक्ति कर दी गई है।

Shivam