सोनीपत : पंखा बनाने की फैक्ट्री में आग का तांडव, दो श्रमिकों की हुई मौत

2/25/2021 11:31:30 AM

सोनीपत (पवन राठी) : सोनीपत में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला है जहां कुंडली औद्योगिक क्षेत्र में देर रात एक फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। बताया जा रहा है कि शार्ट सर्किट की वजह से फैक्ट्री में आग लगी थी। जिसके बाद लाखों का सामान तो जलकर राख हो गया। वहीं इस आग में दो श्रमिकों की भी मौत हो गई। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची और रात भर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया। फिलहाल पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है।

आपको बता दें कि बीती देर रात एक पंखा बनाने की फैक्ट्री में भयानक आग लग गई। वहीं आग लगने से जहां लाखों का नुकसान हुआ तथा दो श्रमिकों की मौत हो गई। सूचना के बाद फायर ब्रिगेड की गाड़ियां मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि सोनीपत ही नहीं कैथल, पानीपत ,हिसार की फायर विभाग की गाड़ियों को बुलाया गया। जिसके बाद रात भर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया।

फायर विभाग के अधिकारी ने बताया कि देर रात सूचना मिली थी कि फैक्ट्री में आग लगी है और उसके बाद तुरंत गाड़ियों को भेज दिया गया था। उसके बाद रात भर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया है। वहीं फायर एनओसी है या नहीं। इसकी जांच की जाएगी। फैक्ट्री में काम करने वाले दो श्रमिकों के परिजनों ने बताया कि फैक्ट्री में अचानक आग लग गई जिसके बाद बताया कि वह भी इस फैक्ट्री में काम करता है और एक उसका भाई जितेंद्र और एक कमलेश नाम के श्रमिक की मौत हुई है। वहीं उसके बाद फैक्ट्री के अधिकारियों पर भी लापरवाही के आरोप लगाए गए हैं।

जांच अधिकारी राजेश कुमार ने बताया कि देर रात कुंडली औद्योगिक क्षेत्र  में पंखे बनाने की फैक्ट्री में आग लग गई। फैक्ट्री में आग लगने से दो श्रमिकों की मौत हुई है। दोनों की पहचान हो गई है। एक जितेंद्र  है और दूसरा कमलेश है परिजनों कि शिकायत के बाद मामला दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी। 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

 

Content Writer

Manisha rana