बारिश ने खोली KGP की पोल, डिजिटल गैलरी में पानी भरने से उपकरण खराब

6/10/2018 12:37:37 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत के कुंडली के पास गांव मनाली स्थित केजीपी पर टोल प्लाजा बनाया गया था। वहीं उसी के नीचे एक डिजिटल गैलरी बनाई गई थी जिसका बीती 27 मई को पीएम नरेंद्र मोदी ने उद्घाटन किया था। लेकिन बीते कल हुई बारिश ने इसकी पोल खोल दी है। बारिश से डिजिटल गैलरी में दो 2 फुट पानी भर गया है।  जिसके बाद गैलरी में लगे डिजिटल कैमरे व बिजली के उपकरण खराब हो गए हैं। गैलरी की टाइलें भी उखड़ गई अौर इसके ऊपर सड़क में दरार आ गई है। हालांकि अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर पानी को निकलवा दिया है।

मौके पर पहुंचे अधिकारी हवा सिंह पूनिया ने बताया कि कल बारिश की वजह से पानी भर गया था। इसे निकलवा दिया गया है। उन्होंने कहा कि बारिश की वजह से ही गैलरी की दीवारों में दरारें आई हैं अौर कुछ उपकरण भी खराब हो गए हैं। फिलहाल पानी निकलवाया गया है और आगे कार्रवाई की जा रही है।

इसके बाद एक एक बार फिर भ्रष्टाचार की बू आ रही है क्योंकि अगर सही तरीके से काम किया गया होता तो बारिश के पानी के बाद टाइलें उपकरण और सड़क में दरार न आती। अब देखना यह होगा कि अधिकारी जांच में क्या निकालते हैं और दोषियों के खिलाफ क्या कार्रवाई करते हैं।
 
 

Nisha Bhardwaj