FB फ्रेंड ने घर से किया युवती का अपहरण, शिमला ले जाकर दोस्तों संग लूटी अस्मत(VIDEO)

7/3/2018 9:49:33 AM

सोनीपत(पवन राठी) : नाबालिग छात्रा से फेसबुक पर दोस्ती कर घर से अपहरण करने के बाद उसे शिमला के होटल में ले जाकर गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। शहर निवासी एक व्यक्ति ने रविवार को सैक्टर-15 चौकी में अपनी बेटी (16) का अपहरण करने की शिकायत दर्ज करवाई थी। आसपास के सी.सी.टी.वी. चैक करने पर पता लगा था कि लड़की को कार सवार युवक लेकर गए हैं। 

इसी बीच सोमवार सुबह परिजनों को पता लगा कि लड़की जिरकपुर में अपने परिचितों के पास है। वहां से परिजन उसे लेकर घर पहुंचे। यहां आने के बाद लड़की ने पुलिस को बताया कि करनाल के घरौंडा निवासी हिमांशु के साथ उसकी फेसबुक पर दोस्ती हुई थी। जिसके बाद उनकी बातचीत होने लगी। छात्रा ने बताया कि शनिवार रात करीब डेढ़ बजे हिमांशु कार लेकर उनके घर के बाहर आया था। उसने उसे फोन कर बातचीत के नाम पर घर से बाहर बुला लिया और साथ ही बाहर नहीं आने पर उसके परिजनों को जान से मारने की धमकी दी थी। बाहर आने के बाद उसने उसे कार में बिठा लिया। 

कार में पहले से ही 2 अन्य युवक कमल व प्रमोद भी सवार थे। वह उसे कार में अपहरण कर शिमला ले गए। शिमला के एक होटल में तीनों ने उसके साथ गैंगरेप किया। बाद में जब वह वापस आने लगे तो उसने तीनों युवकों को कहा कि उसके परिजनों ने पुलिस को शिकायत दे दी है। जिसके बाद उन्होंने उसे जिरकपुर के पास उतार दिया और फरार हो गए। वहां से वह किसी तरह परिचित के पास पहुंची। परिजन छात्रा को लेकर घर आए। जहां उसने पुलिस को बयान दर्ज करवाए। पुलिस ने छात्रा का मेडीकल करवाने के साथ ही आरोपियों के खिलाफ दुष्कर्म व पोक्सो एक्ट में भी केस कर दर्ज कर लिया है। 

सिविल लाइन थाना प्रभारी रमेश चंद्र ने बताया कि आरोपियों की तलाश में दबिश देकर उन्हें सोमवार रात को घरौंडा से गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपी घरौंडा निवासी हिमांशु, कमल व प्रमोद हैं। तीनों पढ़ाई छोड़ चुके हैं और फिलहाल घर पर रहते हैं। 

Nisha Bhardwaj