सोनीपत केएमपी ट्रकों की आपस में टक्कर, 2 लोगों की मौत

4/3/2021 4:12:22 PM

सोनीपत(पवन राठी): सोनीपत से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेसवे पर खरखोदा क्षेत्र में एक तेज रफ्तार दूध के ट्रक ने केएमपी पर खड़े एक ट्रक और कार में जोरदार टक्कर मार दी। इस हादसे में कार चालक सोमबीर और ट्रक क्लीनर हरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि कार में सवार दो अन्य युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे की जानकारी मिलने के बाद खरखोदा थान पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुटी गई।

सोनीपत खरखोदा थाना क्षेत्र से गुजरने वाले कुंडली मानेसर पलवल एक्सप्रेस वे पर एक तेज रफ्तार दूध के ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक ट्रक और कार में टक्कर मार दी इस हादसे में कार चालक सोमबीर और ट्रक क्लीनर हरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई, आपको बता दे हादसे के बाद दूध कंटेनर चालक मौके से फरार हो गया। हादसे की जानकारी मिलने के बाद खरखोदा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सोनीपत के सामान्य अस्पताल में भिजवाया और घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है, परिजनो ने बताया कि सोमबीर घर से यह कहकर निकला था कि वह अपने साथियों के साथ बागपत में डंपर लेने जा रहा है , लेकिन सड़क हादसे में उसकी मौत की खबर हमें मिली है।

इस मामले की जानकारी देते हुए सब इंस्पेक्टर देवेंद्र कुमार ने बताया कि रात केएमपी पर एक दूध के कैंटर ने कार और ट्रक में पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में कार चालक सोमबीर और ट्रक क्लीनर हरेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई। हाथी के बाद दूध कैंटर चालक मौके से फरार है और शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है वहीं घायलों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है।


(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha