सोनीपत शराब घोटालाः सतविंदर राणा को नहीं मिली जमानत, इस दिन होगी अगली सुनवाई

5/16/2020 3:40:15 PM

पानीपत (सचिन): सोनीपत के खरखोदा में हुए शराब घोटाले के मामले में कथित आरोपी सतविंदर राणा को आज कोर्ट से जमानत नहीं मिली। इस मामले में अगली सुनावाई 18 मई को होगी। डीएसपी सतीश वत्स ने बताया आज रिमांड की अवधि खत्म होने पर राणा को न्यायालय में पेश किया गया है। कोर्ट के आदेश पर उन्हें जमानत नहीं मिली है उन्हें, जेल भेज दिया गया है। 

वहीं राणा के पक्ष कहना है कि राणा का इस मामले से कोई लेना देना नहीं है, उन्हें जानबूझकर इस मामले में शामिल कर पॉलिटिकल रंग दिया जा रहा है। सतविंदर राणा के राजनीतिक सचिव रामनिवास ने कहा कि टेंडर में कागज उनके नाम से हैं लेकिन विभाग द्वारा जब गोडाउन को सील ही कर दिया गया तो उस पर हमारी कोई जिम्मेदारी नहीं बनती है उसकी जिम्मेदारी सरकार व प्रशासन और विभाग की बनती है।

रामनिवास ने कहा कि हम भी लॉकडाउन के दौरान अपने घरों में थे, जैसे ही चोरी की सूचना हमें प्राप्त हुई तो हमने विभाग को मेल के जरिए जानकारी भी दी थी। उन्होंने कहा कि इसमें राणा किसी भी तरह का कोई इंवॉल्वमेंट नहीं है, सिर्फ एक राजनीतिक रंग दिया जा रहा है। 

बता दें कि करोड़ों रुपए की शराब चोरी मामले में पानीपत की सीआईए टीम ने  राजौंद के पूर्व विधायक सतविंदर राणा को गिरफ्तार किया था। 2 दिन के पुलिस रिमांड के बाद आज उन्हें न्यायालय में पेश किया, जहां उनकी जमानत याचिका खारिज कर दी गई। 

Isha