सिद्धू मूसेवाला के संदिग्ध हत्यारे प्रियव्रत फौजी पर पुलिस ने इनाम किया घोषित

6/4/2022 7:22:11 PM

सोनीपत(सन्नी): पंजाबी गायक सिद्धू मुसेवाला की हत्या में संदिग्ध सोनीपत के गैंगस्टर प्रियव्रत के ऊपर पुलिस ने 25 हज़ार रूपए का ईनाम घोषित किया है। प्रियव्रत, रामकरण बैंयापुर गैंग का कुख्यात बदमाश है। इसी साल 18 मार्च को हुए गैंगवार में बदमाश के ऊपर ईनाम रखा गया है। बीते दिन प्रियव्रत एक अन्य बदमाश के साथ फतेहाबाद में पेट्रोल पंप की सीसीटीवी फुटेज में कैद हुआ था। शूटर प्रियव्रत अपने साथी के साथ मूसेवाला की हत्या में इस्तेमाल हुई बोलेरो में तेल डलवाने पहुंचा था।

गैंगस्टर के पिता की हत्या में शामिल था प्रियव्रत

सिसाना गढ़ी का रहने वाला प्रियव्रत उर्फ फौजी रामकरण बैंयापुर गैंग का शार्प-शूटर है। प्रियव्रत के उपर हत्या समेत कई संगीन मामलों में दर्जनभर मुकदमे दर्ज हैं और वह पिछले एक साल से फरार चल रहा है। इसी साल 18 मार्च में हुए एक गैंगवार के मामले में भी प्रियव्रत संलिप्त पाया गया था। 18 मार्च 22 को गैंगस्टर अजय उर्फ बिट्टू बरोणा के पिता कृष्ण की हत्या में प्रियव्रत उर्फ फौजी शामिल पाया गया था। इसी मामले में बदमाश की धरपकड़ के लिए सोनीपत पुलिस ने प्रियव्रत के ऊपर 25 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है।

सोनीपत के साथ बदमाशों का रहा है गहरा नाता

बता दें कि लारेंस बिशनोई गैंग के उत्तराधिकारी काला जठेड़ी, राजे बसौदी और अक्षय पलड़ा सोनीपत के ही रहने वाले हैं। फतेहाबाद के पेट्रोल पंप के सीसीटीवी में सोनीपत के कुख्यात बदमाश दिखाई देने के बाद पंजाब पुलिस के साथ ही सोनीपत पुलिस भी अलर्ट हो गई थी। दरअसल मूसेवाला की हत्या में प्रयुक्त हुई बोलेरो गाड़ी कल फतेहाबाद के पेट्रोल पंप पर सीसीटीवी में कैद हुई थी। इस गाड़ी के अंदर सोनीपत के दो शूटर भी सवार थे, जिनमें प्रियव्रत पुलिस की रडार में है। प्रियव्रत पर कई हत्याओं में शामिल होने का आरोप है। इसी बीच सीसीटीवी फुटेज सामने आने के तत्काल बाद क्राइम ब्रांच की टीम ने छापामारी शुरू कर दी थी।  

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च)

Content Writer

Vivek Rai