सोनीपत में दिखा लॉरेंस बिश्वोई गैंग का खौफ, शार्प शूटर का घर तोड़ने गया प्रशासन बेरंग लौटा...नहीं मिली जेसेबी

punjabkesari.in Friday, Jun 28, 2024 - 09:20 PM (IST)

सोनीपत(सन्नी मलिक): हरियाणा सरकार भी उत्तर प्रदेश की योगी सरकार की तर्ज पर गैंगस्टर के घरों पर पीला पंजा चलाने की मुहिम चलाए हुए है, लेकिन आज हरियाणा के सोनीपत में एक ऐसी घटना घटित हुई जिसे सुनकर हर कोई दंग है। दरअसल शुक्रवार को प्रशासन लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शूटर अक्षय पलड़ा के मकान जमीदोज करने के इरादे से निकली थी। लॉरेंस गैंग का इतना खौफ प्रशासन को जेसेबी ही नहीं मिली। आखिरकार जेसीबी की तलाश में इधर उधर भटनकने के बाद प्रशासन बेरंग लौटने को मजबूर हो गया। मामला अब इलाके में चर्चा का विषय बनी हुई है कि आखिरकार बिना बंदोबस्त टीम गई ही क्यों थी।

PunjabKesari

हरियाणा के टॉप गैंगस्टर और लॉरेंस बिश्नोई गैंग के शार्प शूटर अक्षय पलड़ा का मकान गांव की पंचायती जमीन पर बना हुआ है। जिसको अवैध करार देते हुए पंचायती विभाग के आदेशों के अनुसार जिला प्रशासन पुलिस के दलबल के साथ गांव पलड़ा में बने मकान को ध्वस्त करने पहुंची थी। लेकिन जिला प्रशासन की टीम के पास मकान को गिराने के लिए कोई भी बंदोबस्त नही था। कई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद भी जिला प्रशासन सड़को पर घूमकर जेसीबी मशीन का बंदोबस्त नहीं कर पाई और वापिस लौट आई। जिसे देखकर लग रहा है कि गैंगस्टर अक्षय पलड़ा का मकान गिराने का नाम सुनते ही किसी भी जेसीबी मालिक और चालक ने ये जहमत नहीं उठाई कि वो उसका मकान तोड़ सकें।

PunjabKesari

वहीं अक्षय पलड़ा का मकान को तोड़ने गए ग्राम सचिव विकास ने बताया कि आज हम यहां पर कब्जा कार्रवाई करने आए थे, लेकिन जेसीबी नहीं मिली तो वापिस जा रहे हैं। अब देखना है कि प्रशासन जेसीबी का बंदोबस्त कैसे करती है। क्या प्रशासन पलड़ा का मकान तोड़ पाती है। 

 (पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Saurabh Pal

Related News

static