प्रदेश में दहशत फैलाने वाले बदमाशों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

2/14/2017 4:26:19 PM

सोनीपत (पवन राठी):सोनीपत सीआईए और एसआईटी टीम ने एक साथ कार्रवाई करते हुए एक शातिर बदमाश गिरोह के सात सदस्यों को पकड़ने में सफलता हासिल की है। इन सातों बदमाशों ने अलग-अलग राज्यों में दो दर्जन से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा है और पिछले कई महीनों से पुलिस के लिए सिरदर्द बने हुए थे। इन आरोपियों की गन्नौर में हुए गैंगवार, जींद में नरेंद्र राठी हत्याकांड, सफीदों में सरदार नाम के व्यक्ति के घर में चार लोगों को गोली मारने के संगीन मुकदमे दर्ज है। सोनीपत सीआईए और एसआईटी टीम ने इस गिरोह को गांव बोहला से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है।

 
तस्वीरों में सोनीपत पुलिस की गिरफ्त में दिखाई देने वाले इन 7 शातिर बदमाशों को सोनीपत पुलिस की क्राइम ब्रांच की दोनों टीमो ने गांव बोहला से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इन बदमाशों के पास से भारी मात्रा में असला भी बरामद किया गया है। इस गिरोह का मुख्य सरगना संदीप जिला हिसार का रहने वाला है और इसके साथी गोपाल, राहुल उर्फ लम्बू, राहुल, खुजान उर्फ नन्हा, मोहित व बलराम उर्फ बल्लू है।
इस गिरोह के बदमाशों ने दिल्ली, एनसीआर और अन्य राज्यों में डकैती, कार लूट व् अन्य चोरी समेत हत्या, हत्या प्रयास की दो दर्जन से अधिक संगीन वारदातों को अंजाम दे रखा था। जिनमे अक्टूबर 2016 के आसपास पिस्तौल के बल पर रेलवे रोड पर बने मैडीकल स्टोर से रात के समय करीब साढ़े 3 लाख रूपए लूटे थे। 2016 मे छोटी दीवाली के दिन गन्नौर में एक चीनी के व्यापारी के पास उसकी दुकान में जाकर इन बदमाशों ने हवाई फायर किए और उस दुकानदार से 15 हजार रूपये छीने थे। साल 2015 में बन्टी सरदार वासी सफीदों की कोठी पर गए थे वहां पर आपस में शराब के नशे में कहासुनी हो गई थी। कहासुनी होने के बाद बदमाशों ने बन्टी सरदार की तरफ से गोलियांं चली थी। जिसमें अशोक वासी मांडी वा बन्टी सरदार पक्ष के कई व्यक्तियों को गोली लगी थी। इसके अलावा जुलाई 2016 में जींद में नरेंद्र राठी व् उसके साडू पर गोलिया इसी गैंग ने चलाई थी जिसमे नरेन्द्र राठी की मौत हो गई थी।