सोनीपत में लूटपाट करने वाले गिरोह का पर्दाफाश; पुलिस ने 6 को किया गिरफ्तार, लूट की दो वारदातों का खुलासा

punjabkesari.in Tuesday, Jul 23, 2024 - 12:10 PM (IST)

सोनीपत (सन्नी मलिक): सोनीपत पुलिस ने एक ऐसे गिरोह का पर्दाफाश किया है, जो बगैर मेहनत किए जल्दी अमीर बनना चाहते थे। यही जल्दी अमीर बनने की चाहत आज के युवाओं को अपराधी भी बना रही है। सोनीपत के गांव बारोटा के पास फोर-व्हीलर चालक से 40 हजार रुपए और स्कॉर्पियो कार सवार से एक लाख 10 हजार रुपए की लूट का खुलासा हुआ है।

मामले में क्राइम यूनिट कुंडली की टीम ने छह आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी गोहाना निवासी अजय, सोमबीर, साहिल व जतिन तथा गांव रभड़ा निवासी कृष्ण व आशु है। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा।

मिली जानकारी के अनुसार हिसार के गांव खांडा खेड़ी निवासी सूरजमल ने 2 जुलाई को कुंडली थाना पुलिस को बताया था कि वो हिसार की श्याम विहार कॉलोनी निवासी संदीप की इंट्रावी-20 गाड़ी चलाते हैं। वो रात को गाड़ी लेकर बारोटा फैक्टरी में ब्रेड लेने आए थे। उनके साथ सहायक खेड़ी पाबड़ा निवासी सूबे सिंह भी थे। जब वो आधी रात को बारोटा ब्रेड फैक्टरी के पास कच्चे रास्ते पर पहुंचे थे तो कार सवार युवकों ने उनकी गाड़ी को रुकवा लिया था। उन्होंने उनकी गाड़ी पर डंडों से हमला कर दिया था। उन्हें व उनके हेल्पर को नीचे उतारकर वो गाड़ी के डेस्क बोर्ड में रखे 40 हजार रुपए लूट ले गए थे।

गाड़ी का तोड़ दिया शीशा

बदमाशों ने उनका मोबाइल और गाड़ी का आगे का शीशा भी तोड़ दिया था। वहीं 3 जुलाई को एक स्कॉर्पियो कार से भी इसी जगह आरोपियों द्वारा एक लाख की लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पीड़ितों ने कुंडली थाना की बारोटा चौकी में लूट और नुकसान पहुंचाने का मुकदमा दर्ज कराया था।मामले में क्राइम यूनिट कुंडली ने अजय, सोमबीर, साहिल व जतिन, कृष्ण व आशु को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस आरोपियों को अदालत में पेश कर रिमांड पर लेगी। आरोपियों की गिरफ्तारी से अन्य मामलों का खुलासा हो सकेगा।

मामले में जानकारी देते हुए ACP क्राइम राजपाल ने बताया कि बीती 2 जुलाई और 3 जुलाई को दो लूट की वारदातों का अंजाम दिया गया था गांव बरोटा में स्थित हार्वेस्ट ब्रेड कंपनी में आने वाली गाड़ियों को निशाना बनाया जा रहा था। पहले एक फोर व्हीलर को रोककर ड्राइवर और चालक से डंडों से पीटा गया और 40 हजार की लूट की गई उसके बाद स्कॉर्पियो कार सवारों को भी डंडों से पीट कर एक लाख 10 हजार के लूट की वारदात को अंजाम दिया गया।मामले में आरोपी गोहाना निवासी अजय, सोमबीर, साहिल व जतिन तथा गांव रभड़ा निवासी कृष्ण व आशु है। आरोपियों को आज अदालत में पेश किया जाएगा। वहीं आरोपियों ने खुलासा किया है कि वह बगैर मेहनत जल्दी अमीर बनना चाहते थे इसीलिए लूट की वारदातों को अंजाम देते थे।

(पंजाब केसरी हरियाणा की खबरें अब क्लिक में Whatsapp एवं Telegram पर जुड़ने के लिए लाल रंग पर क्लिक करें) 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Nitish Jamwal

Related News

static