पुलिस के हत्थे चढ़ा सोनीपत का मोस्ट वांटेड अपराधी,10 से अधिक संगीन वारदातों को दे चुका अंजाम

2/22/2023 7:44:16 PM

सोनीपत(सन्नी) : मुरथल थाना पुलिस ने एक मोस्ट वांटेड अपराधी को पकड़ने में सफलता हासिल की है। आरोपी निखिल मेहंदीपुर गांव का रहने वाला है और वह कई संगीन मामलों में शामिल रहा है। गांव के ही एक शख्स की हत्या के मामले में वह जेल में बंद था। कोर्ट से जमानत पर रिहा होने के बाद उसने कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया। तभी से वह फरार चल रहा था और पुलिस उसकी तलाश कर रही थी। उसके कब्जे से पुलिस ने अवैध हथियार भी बरामद किए हैं।

 

 

2019 में की थी हत्या, जमानत पर जेल से बाहर आकर फिर अपराध

बता दें कि सोनीपत के गांव मेहंदीपुर का रहने वाला निखिल साल 2015 में ही अपराध की दुनिया में कदम रख चुका था और 7 साल तक उसने कई संगीन वारदातों को अंजाम दिया। 2019 में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गांव के ही एक शख्स को बेरहमी से पीट-पीटकर मौत के घाट उतार दिया था। इसके बाद सोनीपत पुलिस ने उसे धर दबोचा था, लेकिन यह  कुछ महीने पहले ही जमानत पर बाहर आया और एक बार फिर जुर्म की दुनिया में अपने नाम को कायम करने के लिए कई संगीन अपराधों को अंजाम दिया। इस बीच सोनीपत पुलिस ने निखिल को फिर से काबू करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी पर हरियाणा समेत कई जिलों में 10 से ज्यादा आपराधिक मामले दर्ज हैं। फिलहाल पुलिस ने उसे कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया है, ताकि उससे गहनता से पूछताछ की जा सके।

 

 

हथियार सप्लाई करने वाले गिरोह का पता लगाने में जुटी पुलिस

थाना प्रभारी हरिओम ने बताया कि गांव मेहंदीपुर का रहने वाला निखिल हिस्ट्रीशीटर रहा है और उसने 10 से अधिक संगीन आपराधिक वारदातों को अंजाम दे रखा है। आरोपी के कब्जे से एक देसी पिस्तौल और जिंदा कारतूस बरामद किए गए हैं। थाना प्रभारी ने बताया कि आरोपी को कोर्ट में पेश कर दो दिन के रिमांड पर लिया गया है, ताकि यह पता लगाया जा सके कि निखिल को हथियार कौन सप्लाई करता था। 

 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Gourav Chouhan