गब्बर से भी ज्यादा खौफनाक पिपली का सरपंच, चैलेंज देकर कर रहा हत्याएं

6/28/2018 2:09:04 PM

सोनीपत (पवन राठी): फिल्मी दुनिया के मशहूर डाकू गब्बर सिंह के आतंक से लोग अपने घरों से निकलना बंद कर देते थे लेकिन वो फिल्मी कहानी थी। अगर किसी के साथ ऐसा हकीकत में होना शुरू हो जाए तो वहां के लोगों का जीवन कैसा होगा। सोनीपत के पिपली गांव के लोग एेसे ही आतंक के साए में जिंदगी गुजार रहे हैं। वहां सरपंच रामनिवास का इतना खौफ है कि लोगों ने घरों से निकलना तक बंद कर दिया है अौर उनकी सुरक्षा के लिए 24 घंटे गांव में पुलिस की तैनाती रहती है। इतना है नहीं सरपंच चैलेंज देकर लोगों की हत्याएं कर रहा है। 

15 दिनों में सरपंच ने दिया दो बड़ी वारदातों को अंजाम
सोनीपत के पिपली गांव में लोगों को हर समय किसी बड़ी वारदात के होने का डर सताता रहता है क्योंकि गांव के सरपंच ने ही उनकी हत्या करने की कसम उठा ली है। वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि ग्रामीणों ने सरपंच रामनिवास से आरटीआई के तहत विकास कार्यों का ब्यौरा मांग लिया था। जिसके बाद सरपंच में ग्रामीणों की हत्या करने की कसम उठा ली और उसने सबसे पहले रामअवतार नाम के शख्स को गोली मार दी जो अभी भी मौत से जिंदगी की जंग लड़ रहा है। इसके बाद सरपंच ने आशीष नाम के युवक को गोलियों से भूनकर मौत के घाट उतार दिया और फरार हो गया। ग्रामीणों ने बताया कि सरपंच ने 15 दिनों में दो बड़ी वारदातों को अंजाम दिया है और जल्द ही गांव में कई अन्य लोगों की हत्या करने की धमकी भी देकर गया है।

पहले भी जेल जा चुका है सरपंच
सरपंच रामनिवास का आपराधिक रिकॉर्ड बहुत बड़ा है। सरपंच एक पेशेवर अपराधी है और साल 2008 में पहला जुर्म किया था और उसके बाद हत्या, लूटपाट, मारपीट के 10 मामले दर्ज हुए। इससे पहले भी सरपंच गांव में एक महिला की हत्या और दो लोगों की हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। 

गांव में तैनात पुलिस
खरखोदा पुलिस थाना प्रभारी का कहना है कि आरोपी को पकड़ने के लिए तीन टीमों का गठन किया जा चुका है और गांव में पुलिस की तैनाती भी कर दी गई है।

Nisha Bhardwaj