सोनू ब्लाइंड मर्डर की पुलिस ने सुलझाई गुत्थी, 7 गिरफ्तार

11/24/2019 11:03:40 AM

अम्बाला छावनी (जतिन): कैंट के सामान्य बस अड्डे पर 15 नवम्बर की देर रात सोनू मर्डर केस मामले में अम्बाला पुलिस ने 7 युवकों को गिरफ्तार किया है जिनमें से 4 युवक नाबालिग बताए गए हैं। यह खुलासा डी.एस.पी. अम्बाला कैंट राम कुमार ने अपने कार्यालय में आयोजित पत्रकारवार्ता के दौरान किया। उन्होंने बताया कि इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई के दौरान अम्बाला छावनी के खोजकीपुर प्रोफैसर कालोनी के रहने वाले आशीष उर्फ  काका, गांव रोलों निवासी गुरप्रीत उर्फ  पीतू के अलावा महेश नगर पूजा विहार निवासी गुरदीप उर्फ  गुद्दी को गिरफ्तार कर लिया है।

गिरफ्तार किए गए आरोपियों को शनिवार कोर्ट में पेश किया गया, जहां पर उन्हें रिमांड पर लिया गया है। वहीं इस मामले में अन्य गिरफ्तार किए 4 नाबालिगों को जुनाइल कोर्ट में पेश किया गया। पुलिस का कहना है कि गांव रोलों के रहने वाले गुरप्रीत उर्फ  पीतू ने 2000 रुपए के लेन-देन को लेकर सोनू पर तेजधार हथियारों से हमला किया था और इसी हमले के चलते घायल सोनू को नागरिक अस्पताल में प्राथमिक उपचार देने के बाद पीछे रैफर कर दिया गया था, जहां पर सोनू की इलाज के दौरान मृत्यु हो गई थी।

15 नवम्बर को किया था हमला
14 नवम्बर को अम्बाला छावनी के सामान्य बस अड्डे के पास सोनू की पैसे के लेन-देन को लेकर गुरप्रीत उर्फ  पीतु के साथ झगड़ा हुआ था और इसी रंजिश के चलते 15 नवम्बर को सोनू पर गुरप्रीत व अन्य ने धारदार हथियारों से हमला कर दिया था। इस हमले में सोनू व उसके साथी नूरी को चोट आई थी। नूरी ने सोनू को छावनी के नागरिक अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया था।  इस मामले में पुलिस ने अज्ञात 7 से 8 नामालूम व्यक्तियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया था। सोनू के मर्डर के बाद इस ब्लाइंड मर्डर की गुत्थी को सुलझाने के लिए पड़ाव थाना प्रभारी के साथ सी.आई.एन., सी.आई. 2 टीम बनाकर सामान्य बस अड्डे पर लगे सी.सी.टी.वी. फुटेज कैमरा के अलावा मुखबिरी की सहायता से इस पूरे मामले की गुत्थी को सुलझाने का काम शुरू किया।

Isha