साउथ सिटी-2 में दो दिन में पांच जगह हुई चोरी, लोगों में फैली दहशत

11/1/2019 11:57:23 AM

गुडग़ांव (ब्यूरो) : साउथ सिटी सोसायटी के रेजिडेंट्स चोरी की बढ़ती घटनाओं से परेशान है तो वहीं असामाजिक तत्वों से दहशत में हैं। महज एक सप्ताह में ही पांच 5 फ्लैटों में चोरी की वारदात हो चुकी है। तंग आए निवासियों ने आपस में ही मिलकर सोसायटी में सीसीटीवी कैमरे लगवाने की योजना बनाई है। साथ ही आरडब्ल्यूए के जरिये सेक्टर-50 थाना पुलिस को भी सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम करने की मांग की है।

सोसायटी रेजिडेंट्स का कहना है कि गत सप्ताह भर के अंदर ही पांच फ्लैटों में चोरी की वारदात हुई है। सभी मामलों की शिकायत सेक्टर-50 थाना पुलिस को दी गई है। सोसायटी निवासी विनोद अग्रवाल ने बताया कि उनका पूरा परिवार समारोह के लिए यूपी के आगरा गया था। इस दौरान चोरों ने घर से कैश, ज्वैलरी व अन्य सामान पर हाथ साफ कर लिया। 
इसी तरह आतिफ हाशिम के मकान से भी चोरों ने कैश व अन्य कीमती सामान चुरा लिया।

वे भी परिवार के साथ बाहर गए हुए थे। इसके बाद सोसायटी के तीन अन्य फ्लैट से भी चोरी की घटनाएं हुई हैं। शिकायत करने पर पहुंची सेक्टर-50 थाना पुलिस ने कार्रवाई की है। यहां के स्थानीय निवासियों का कहना है कि गत विधान सभा चुनाव के दौरान कुछ लोग पर्चे बांटने आए थे। उन्हीं पर चोरी का शक जताया है। बढ़ती चोरी की वारदातों के बाद सोसायटी के रेजिडेंट्स की बैठक हुई।

डी1 ब्लॉक साउथ सिटी दो के अध्यक्ष भजन सिंह समेत अन्य रेजिडेंट्स ने मिलकर सोसायटी में सीसीटीवी कैमरे व सुरक्षा को दुरुस्त करने का प्लान बनाया। इन मामलों को लेकर पुलिस प्रवक्ता सुभाष बोकन ने बताया कि सभी मामलों में सेक्टर-50 थाना में एफआईआर दर्ज की गई है। सोसायटी के आसपास पुलिस गश्त भी बढ़ाई गई है। सिक्यॉरिटी गार्डों को भी उचित दिशा-निर्देश दिए गए हैं। 

Isha