राम नवमी के अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष ने महामाई का लिया आशिर्वाद

3/30/2023 6:22:44 PM

चंडीगढ़ (चन्द्र शेखर धरणी) : हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष ज्ञानचंद गुप्ता ने गुरुवार को राम नवमी के अवसर पर परिवार सहित रायपुररानी खण्ड के गांव छोटा त्रिलोकपुर में स्थित मां शारदा देवी के मंदिर में पूजा-अर्चना कर महामाई का आशिर्वाद लिया। इस अवसर पर गुप्ता ने परिवार के सदस्यों सहित भंडारे में कन्याओं को भोजन करवाया। इस दौरान विधान सभा अध्यक्ष ने प्रदेशवासियों को रामनवमी की बधाई एवं शुभकामनाएं दी। उन्होंने महामाई से प्रार्थना की कि प्रदेश के समस्त लोग भाईचारे से रहें और प्रदेश की तरक्की में अपना योगदान दें।

डिस्पेंसरी व मंदिर में सेड निर्माण का विधानसभा अध्यक्ष ने दिया आश्वासन

इस मौके पर विधानसभा अध्यक्ष ने शारदा देवी मंदिर ट्रस्ट के लिए डिस्पेंसरी, मंदिर में शैड और बस स्टैंड के पास गेट के निर्माण व अन्य मांगों को जल्द पूरा करवाने का आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि मंदिर में श्रद्धालुओं की सुविधा का ख्याल रखते हुए सभी कार्यों को जल्द ही अमली जामा पहनाया जाएगा। इस अवसर पर ट्रस्ट द्वारा श्री गुप्ता को माता का चित्र भेंट किया गया। 

विधानसभा अध्यक्ष के परिजनों ने मंदिर में की सेवा

शारदा देवी मंदिर में हरियाणा विधानसभा अध्यक्ष के परिजनों में सतीश गुप्ता, बिंदिया गुप्ता, मीनाक्षी, धानी, सारिका, इक्शिता, ध्रव, अरूण गुप्ता, पवन, धरा, रिषभ व रेकेश गुप्ता ने पूजा कर महामाई का आशिर्वाद लिया और भंडारे में सेवा की। इस अवसर पर श्री शारदा माता मंदिर चैरीटेबल सोसायटी के प्रधान दौलत राम भामा, वाईस प्रेजिडेंट जतिंदर गर्ग सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित थे।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Editor

Mohammad Kumail