शराब तस्करी के लिए ट्रक में बनाया था स्पेशल हिडल केबिन, पुलिस ने आरोपी को किया काबू

6/22/2021 3:22:11 PM

बहादुरगढ़(प्रवीण धनखड़): सोनीपत एल-एन से शराब लेकर बिहार में तस्करी करने जा रहे एक आरोपी को बहादुरगढ़ पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी करीब 15 लाख रूपए की शराब को बिहार में अवैध तरीके से सप्लाई करने जा रहा था। आरोपी की पहचान बहादुरगढ़ क्षेत्र के गांव कुलासी निवासी सुरेश के रूप में हुई है। 

पुलिस की माने तो आरोपी ने ट्रक में दिखावे के लिए क्राकरी का सामान भर रखा था और वास्तविकता में मकसद बिहार में अवैध तरीके से शराब की सप्लाई करने का था। लेकिन इससे पहले कि आरोपी सुरेश अपने मंसूबों में सफल हो पाता व बहादुरगढ़ पुलिस के हत्थे चढ़ गया और उसे पुलिस ने दबोच लिया। आरोपी को पुलिस ने अदालत में पेश कर एक दिन के रिमांड पर लिया है।

पुलिस ने बताया कि आरोपी ने बड़े शातिर तरीके से शराब की तस्करी करने की योजना बना रखी थी। इसके लिए आरोपी ने बकायदा ट्रक के अंदर ही एक स्पेशल हिडल केबिन बना रखा था। आरोपी ने ट्रक में ही 15 लाख रूपए की कीमत ककी 419 पेटी शराबछिपा रखी थी। आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में खुलासा किया है कि उसने सोनीपत के रविन्द्र मलिक,बल्लू प्रधान व इंद्रजीत के कहने पर ही शराब की तस्करी का प्रयास किया था। आरोपी इससे पहले भी सोनीपत से बिहार जाकर अवैध शराब की सप्लाई कर चुका है। फिलहाल आरोपी को एक दिन के रिमांड पर लिए जाने के बाद पुलिस आरोपी से तस्करी के इस खेल में शामिल लोगों की जानकारी जटाने का प्रयास कर रही है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Isha