स्पैशल स्टाफ टीम ने की छापेमारी, अवैध शराब सहित 2 आरोपी गिरफ्तार

9/3/2020 2:25:46 PM

महेंद्रगढ़ : महेंद्रगढ़ स्पैशल स्टाफ पुलिस टीम ने गांव सोहड़ी में  अवैध शराब की 6 देसी व 8 बोलत अंग्रेजी की बरामद की है। शराब पकड़ने के बाद पुलिस पर हमला करके आरोपी अमित पुत्र मैनपाल  को छुड़ाने के आरोप में 2 आरोपियों दीप सिंह पुत्र रघुवीर, दीवान पुत्र बिरजू को गिरफ्तार किया है, जिन्हें अदालत में पेश किया जाएगा। 

विभाग के पी.आर.ओ. नरेश कुमार ने बताया कि 1 सितंबर की शाम स्पैशल स्टॉफ महेंद्रगढ़ को सूचना मिली कि सोहड़ी गांव में अमित पुत्र मैनपाल अवैध शराब की बिक्री कर रहा है। सूचना मिलते ही पुलिस शाम करीब 8 बजे गांव सोहड़ी पहुंची औऱ आरोपी अमित के मकान पर छापा मारकर 6 पेटी अवैध देसी शराब व 8 बोतल अंग्रेजी की बरामद की। जब पुलिस ने आरोपी को पकड़ा तो अमित के परिवार व सरपंच तथा अन्य लोगों ने पुलिस टीम पर हमला कर दिया। गाड़ी के शीशे तोड़ दिए और ए.एस.आई. अशोक व सिपाही अमित को इस हमले से चोटें आई है। 

इस मामले में आरोपियों ने अमित को छुड़वा दिया जो मौके से फरार हो गया। सतनाली पुलिस ने ए.एस.आई. गुणपाल की शिकायत पर अमित व उसके पिता मैनपाल, दीवान पुत्र बिरजू सरपंच कर्ण सिंह व अन्य के खिलाफ मुकद्दमा दर्ज किया है जो आज 2 आरोपी दीवान व दीप सिंह महेंद्रगढ़ हॉस्पिटल में दवाई लेने आए थे, जिन्हें पुलिस ने पकड़ कर गिरफ्तार किया है। इस मामले को लेकर कई औऱ आरोपियों को भी पुलिस जल्दी ही गिरफ्तार करेगी। पुलिस द्वारा मौके पर बनाई वीडियो के आधार पर आरोपियों की पहचान की जा रही है। इस मामले में नामजद आरोपी अमित व सरपंच की भी अभी गिरफ्तारी बकाया है।

Manisha rana