विधायकों को धमकी मिलने के मामले में स्पेशल टास्क फोर्स कर रही जांच- गृहमंत्री विज

7/10/2022 10:51:01 PM

चंडीगढ़/सोनीपत(धरणी/राम सिंहमार): हरियाणा के विधायकों को विदेशी नंबरों से मिल रही धमकियों का मामला अब स्पेशल टास्क फोर्स को दे दिया गया है और स्पेशल टास्क फोर्स इस पर काम कर रही है। यह जानकारी खुद सूबे के गृह मंत्री अनिल विज ने दी। उन्होंने कहा कि वे रोजाना इस केस को मॉनिटर कर रहे हैं और स्पेशल टास्क फोर्स अपने कार्य में लगातार आगे बढ़ रही है। लेकिन इससे जुड़ी जानकारियां पब्लिक नहीं की जा सकती हैं। उन्होंने कहा कि यह सभी कॉल्स विदेशों से आ रही है।

विज आज सोनीपत में मीडिया कर्मियों के सवालों का जवाब दे रहे थे। विपक्ष द्वारा लगाए गए आरोपों पर उन्होंने कहा कि विपक्ष अपना जो काम है वह करें, हम अपना काम कर रहे हैं। पटौदी में बादली के विधायक के घर पर घुसे बदमाशों के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि मैंने खुद बादली के विधायक कुलदीप वत्स से बात की है और संबंधित एसपी से बात की है और डीजीपी से बात की है, हम इन बदमाशों को पकड़ लेंगे और इन बदमाशों को नहीं छोड़ेंगे।

विधानसभा के मुद्दे को लेकर पंजाब के मुख्यमंत्री और मंत्री पर कसा तंज

चंडीगढ़ में हरियाणा विधानसभा का अतिरिक्त भवन बनाए जाने को लेकर पंजाब के स्वास्थ्य मंत्री द्वारा दिए गए बयान के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि "पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने कल कहा था कि हमें भी हरियाणा की तर्ज पर पंजाब के विधानसभा के लिए अलग भवन और हाईकोर्ट के लिए अलग भवन के लिए जमीन दे दो और उनके मंत्री कह रहे है कि हम हरियाणा की अलग से विधानसभा भवन नहीं बनने देंगे"। उन्होंने पंजाब के मुख्यमंत्री और मंत्री पर तंज कसते हुए कहा कि "पहले घर में तो फैसला कर ले, तुम्हारी घर में तो एक आवाज होनी चाहिए, क्या तुम चाहते हो घर में, फिर उसके बाद हम अपना जवाब दे देंगे"।

फार्मेसी काउंसिल में हुए घोटाले पर भी बोले विज

फार्मेसी काउंसिल में हुए घोटाले के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में गृह मंत्री ने कहा कि मैंने कार्रवाई की सिफारिश कर दी है। जिसका नाम एफआईआर में आया है, जैसे किसी कर्मचारी का भ्रष्टाचार के केस में नाम आने पर उसको सस्पेंड किया जाता है, उसी आधार पर मैंने इनका भी रिकमेंड कर दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Vivek Rai