तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी टक्कर, बाप-बेटे की मौत व बेटी गंभीर घायल

4/24/2022 12:25:26 PM

पलवल (दिनेश) : पलवल-नूंह रोड पर एक सड़क हादसा हो गया जहां तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार बाप-बेटे व बेटी को सीधी टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि पिता-पुत्र की मौत हो गई, जबकि पुत्री गंभीर रूप से घायल हो गई। इस हादसे के बाद चालक कार सहित मौके से भाग गया है। पुलिस ने इस मामले में अज्ञात चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।



जांच अधिकारी एएसआई हरविंदर सिंह ने बताया कि पलवल के गांव जैनपुर निवासी धर्मेंद्र ने पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई है कि वह शनिवार को गांव निवासी संजय के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहा था। उनकी बाइक के आगे उसके ताऊ का लड़का राजू अपने पुत्र सचिन व पुत्री मंजू के साथ अपनी बाइक पर सवार होकर गांव के लिए जा रहा था। जब हम गैलपुर गांव के पास पहुंचे, तो मंडकोला की तरफ आ रही तेज रफ्तार कार ने पहले खम्बे में टक्कर मारी, जिससे खम्बा टूट गया और उसके बाद कार से राजू की बाइक में टक्कर मारी। 

वहीं बाइक पर सवार 34 वर्षीय राजू, 13 वर्षीय पुत्र सचिन व 15 वर्षीय पुत्री गम्भीर रूप से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए पलवल के नागरिक अस्प्ताल लाया गया। जहां डॉक्टरों ने राजू व सचिन को मृत घोषित कर दिया और मंजू का अभी अस्पताल में उपचार चल रहा है। पुलिसने दोनों शवों का पोस्टमार्टम करवा परिजनों को सौप दिया है।

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

 

Content Writer

Manisha rana