तेज रफ्तार टैंकर ने बाइक सवार को कुचला, मौके पर मौत, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

11/29/2021 6:05:48 PM

रेवाड़ी (मोहिंदर भारती): जिले के बावल-रेवाड़ी रोड पर आज एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां एक तेज रफ्तार टैंकर की चपेट में आने से एक बाइक सवार की मौके पर ही मौत हो गई और उसका साथी युवक बुरी तरह से घायल हो गया। वहीं हादसे का पूरा वाकया सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हुआ है, जिसमें साफ देखा जा सकता है कि किस तरीके से टैंकर ने बाइक को अपने चपेट में ले लिया।

जानकारी के मुताबिक, बाइक पर सवार होकर दो युवक रेवाड़ी से बावल जा रहे थे। गांव करनावास के समीप एक तेल टैंकर ने इनकी बाइक को पीछे से टक्कर मारकर अपनी चपेट में ले लिया। कोटकासिम के बिल्लाहेड़ी गाँव का रहने वाला 25 वर्षीय युवक लोहित बाइक चला रहा था, जिसके साथ गाँव धवाना का रहने वाला 20 वर्षीय अश्विनी भी बाइक पर बैठा हुआ था। टैंकर की चपेट में आने से लोहित की मौके पर ही मौत हो गई, वहीं अश्वनि गंभीर रूप से घायल हो गया।

मृतक लोहित बावल की एक अकादमी में कोचिंग देता था और अश्वनी अहीर कॉलेज में बीएससी थर्ड ईयर का स्टूडेंट है। हादसे के बाद सरकारी एम्बुलेंस अश्वनी को ट्रॉमा सेंटर रेवाड़ी पहुंचाया गया और मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। वहीं पुलिस ने मृतक के चाचा सतीश की शिकायत पर विभिन्न धाराओं तहत मामला दर्ज जांच शुरू कर दी है। फिलहाल, कैंटर चालक फरार चल रहा है जिसकी तलाश की जा रही है।
 

(हरियाणा की खबरें टेलीग्राम पर भी, बस यहां क्लिक करें या फिर टेलीग्राम पर Punjab Kesari Haryana सर्च करें।)

Content Writer

Shivam